पृथ्वीराज के ट्रेलर ने मचाया धमाल, महज 24 घंटे में मिले इतने व्यू
पृथ्वीराज के ट्रेलर ने मचाया धमाल, महज 24 घंटे में मिले इतने व्यू
Share:

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की अपकमिंग मूवी 'पृथ्वीराज' (Prithviraj) का ट्रेलर 9 मई के दिन मेकर्स ने फैंस के मध्य जारी रहने वाला है। इस ट्रेलर में अक्षय कुमार को सम्राट पृथवीराज चौहान के किरदार में देखने के उपरांत फैंस खुशी से झूमने लग गए। वहीं दूसरी ओर इस मूवी के ट्रेलर ने यूट्यूब पर महज 24 घंटों में अनोखा रिकॉर्ड बना चुके है। इस ट्रेलर को 24 घंटों में 55 मिलियन से ज्यादा व्यूज भी आ चुके है।

'पृथ्वीराज' के रिकॉर्ड ने बनाया जबरदस्त रिकॉर्ड: यशराज बैनर ने अपने ट्विटर हैंडल पर सूचना जारी करते हुए कहा है कि अक्षय कुमार स्टारर 'पृथ्वीराज' के ट्रेलर ने 24 घंटों के अंदर यूट्यूब पर 55 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर चुके है। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, 'दिल जीतना और गौरव की आग छोड़ना सम्राट पृथ्वीराज चौहान के ट्रेलर को 55 मिलियन से ज्या बार देखा गया! मूवी हिंदी, तमिल और तेलुगु में रिलीज की जाने वाली है। 3 जून को केवल अपने नजदीकी थिएटर में #YRF50 के साथ सम्राट पृथ्वीराज चौहान का जश्न मनाएं।'

मूवी से डेब्यू कर रही हैं मानुषी छिल्लर: डॉ चंद्रप्रकाश द्विवेदी के निर्देशन में बनकर तैयार हुई  मूवी में अक्षय कुमार के अलावा संजय दत्त और सोनू सूद लीड रोल में नज़र आने वाले है। इस मूवी से मानुषी छिल्लर बॉलीवुड की दुनिया में अपनी नई शुरुआत करने जा रही है। मूवी में बड़े परदे पर अक्षय कुमार को सम्राट पृथवीराज चौहान के रोल में देखना बहुत ही रोमांचित होने वाला है। मूवी को आदित्य चोपड़ा प्रोड्यूस कर रहे हैं। मूवी 3 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है।  

आलिया और रणवीर की इस मूवी के कैमियों में नज़र आएँगे शाहरुख़ खान

UK में विद्या बालन शुरू करेंगी अपनी अगली मूवी की शूटिंग

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं आयरा खान, सोना महापात्रा ने किया सपोर्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -