UK में विद्या बालन शुरू करेंगी अपनी अगली मूवी की शूटिंग
UK में विद्या बालन शुरू करेंगी अपनी अगली मूवी की शूटिंग
Share:

यूके में अनु मेनन निर्देशित शकुंतला देवी की शूटिंग के उपरांत, विद्या बालन अनु मेनन की आने वाली मूवी  के लिए यूके वापस जाने के लिए तैयार हो चुकी है। जैसे ही मूवी मई में रिलीज की जाएगी, विद्या बालन 2 माह  के शेड्यूल में थ्रिलर की शूटिंग करने में बिजी ही जाएंगी।वर्तमान में, विद्या बालन शकुंतला देवी और शेरनी की सफलताओं के उपरांत, अपनी निरंतर तीसरी अमेज़न प्राइम वीडियो रिलीज़ जलसा की सफलता के आधार पर कार्य में लगा हुआ है।

वहीं महामारी में अपनी मूवी रिलीज के लिए डिजिटल मार्ग चुनने वाले पहले बॉलीवुड सितारों में से एक होने के नाते, विद्या बालन ने कई अन्य इंडियन मूवीज के लिए ओटीटी पथ लेने का निर्णय ले लिया है। इंडियन सिनेमा में महिलाओं के प्रतिनिधित्व का चेहरा बदलते हुए, विद्या बालन महिला कलाकारों के लिए महिला-केंद्रित कहानियों को दिखाने का मार्ग प्रशस्त करने का काम कर रही है।

बता दें कि द डर्टी पिक्चर, कहानी, तुम्हारी सुलु जैसी फिल्मों के साथ, शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा जैसी OTT प्रस्तुतियों के अलावा नाटकीय रिलीज के लिए, विद्या बालन ने व्यावसायिक सफलता के साथ-साथ महत्वपूर्ण के दुर्लभ संयोजन को प्राप्त करके महिला अभिनेताओं के लिए सड़क का नेतृत्व भी करने में लगी हुई है। वर्षों से अपरंपरागत और प्रयोगात्मक भूमिकाओं के साथ अपना स्थान बनाने के बाद, विद्या बालन ने विश्वभर में एक आश्चर्यजनक प्रशंसक आधार अर्जित कर दिया है। जिसके साथ साथ शकुंतला देवी, शेरनी और जलसा की वैश्विक रिलीज़ डिजिटल प्लेटफॉर्म पर हुई हैं, जो एक साथ 240 से अधिक देशों तक पहुंच रही हैं।

बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं आयरा खान, सोना महापात्रा ने किया सपोर्ट

खामोश हो गया प्रकृति का संगीत! नहीं रहे मशहूर संतूर वादक पंडित शिव कुमार शर्मा

रणवीर ने शेयर किया 'सर्कस' का पहला पोस्टर, होगा 'डबल रोल'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -