बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं आयरा खान, सोना महापात्रा ने किया सपोर्ट
बिकिनी पहनने पर ट्रोल हुईं आयरा खान, सोना महापात्रा ने किया सपोर्ट
Share:

बॉलीवुड एक्टर आमिर खान और उनकी बेटी आयरा खान इन दिनों ट्रोल हो रहे हैं और इसकी वजह एक तस्वीर रही जो आयरा खान के जन्मदिन पर सामने आई। जी दरअसल अपने जन्मदिन के मौके पर आमिर की बेटी का बर्थडे लुक देख फैंस ने उन्हें और आमिर दोनों को आड़े हाथ ले लिया है। आप सभी जानते ही होंगे बीते दिन सोशल मीडिया पर आमिर उनकी बेटी की जन्मदिन मनाते ये तस्वीर तेजी से वायरल हो रही थी। वहीं सामने आई तस्वीर में आयरा खान बिकनी पहने जन्मदिन का केक काटती नजर आई थीं, जिसके बाद उन्हें और आमिर को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया गया था।

अब इन सभी के बीच आयरा खान के सपोर्ट में आईं हैं मशहूर सिंगर सोना मोहपात्रा। जी दरअसल उन्होंने सोशल मीडिया पर एक लंबा-चौड़ा नोट शेयर किया है और इस पूरे मामले पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। जी दरअसल उन्होंने अपनी पोस्ट में लिखा, 'इरा खान की पसंद की पोशाक पर नाराजगी जताने वाले या इसे आमिर खान ने क्या कहा, क्या किया या क्या नहीं, ऐसे लोग कृपया ध्यान दें, वह 25 वर्ष की है। एक स्वतंत्र सोच वाली, वयस्क महिला। वह अपनी पसंद से रह रही है। उसे इसके लिए पिता या आपकी स्वीकृति की जरूरत नहीं है।'

इसी के साथ अपने इस पोस्ट के साथ ही उन्होंने पितृसत्ता भारत जैसे शब्दों का भी इस्तेमाल किया। वहीं उनके पोस्ट पर कई अन्य लोगों ने भी ख़ुशी जताई है। एक प्रशंसक ने लिखा, 'मैं वास्तव में आपके खुलेपन और उनकी स्वतंत्रता और जीवन का आनंद लेने के विकल्पों की सराहना करता हूं।' वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं अपनी किस्मत को हर दिन धन्यवाद देता हूं कि मैं भारत में नहीं रहता हूं और मेरी बेटी जैसे चाहे वैसे कपड़े पहन सकती है।' हालाँकि कुछ लोगों का कहना है कि सोना को आयरा खान का सपोर्ट नहीं करना चाहिए।

खामोश हो गया प्रकृति का संगीत! नहीं रहे मशहूर संतूर वादक पंडित शिव कुमार शर्मा

रणवीर ने शेयर किया 'सर्कस' का पहला पोस्टर, होगा 'डबल रोल'

बॉलीवुड में खुद के डेब्यू को लेकर महेश बाबू ने कह दी दिल जीत लेने वाली बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -