फिल्म आजुजीविथम के लिए पृथ्वीराज के अंदर आया नया परिवर्तन
फिल्म आजुजीविथम के लिए पृथ्वीराज के अंदर आया नया परिवर्तन
Share:

मलयालम सिनेमा के जाने माने अभिनेता पृथ्वीराज को 'औदुजीविथम' में अपनी भूमिका के लिए एक बड़े शारीरिक परिवर्तन से गुजरना पड़ा है। इसके अलावा फिलहाल फिल्मों से ब्रेक पर हैं और फ्लिक के लिए करीब 30 किलोग्राम वजन कम करने के लिए अपने लुक पर काम कर रहे हैं। अभी हाल ही में, अभिनेता को एक नए अवतार में देखा गया और प्रशंसक अभिनेता से नज़रें नहीं हटा सकते थे । 

इसके अलावा हैंडसम हंक ने जबरदस्त वजन कम किया है और एक महीने में शूटिंग फिर से शुरू होने की उम्मीद है। अभिनेता की नवीनतम तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हैं।  आजुजीविथम ’बेन्यामिन के उसी नाम के पुरस्कार विजेता उपन्यास पर आधारित है, जो सऊदी अरब में एक दुर्व्यवहार प्रवासी श्रमिक के जीवन के बारे में है। इसके अलावा नायक नजीब मोहम्मद रेगिस्तान के बीच में फंसे हुए हैं। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सर्वाइवल थ्रिलर में पृथ्वीराज ने नजीब का किरदार निभाया है। वहीं 'आजुजीविथम' में बॉलीवुड के सिनेमैटोग्राफर केयू मोहनन और ऑस्कर विजेता एआर रहमान हैं।इसके बाद में, जिसने 25 साल के बाद मलयालम में वापसी कर रही है, मूवी पर उच्च उम्मीदें लगाई हैं। वहीं इस साल के अंत में फिल्म के स्क्रीन पर हिट होने की उम्मीद है। 

वेदांत करेगा अधिया और विक्रांत को माफ़

कन्नड़ अभिनेता सागर बिलिगौड़ा का नया सफर शुरू

जोठे जोठेयाली : अनु ने आर्य को दिया यह अनोखा तोहफा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -