पृथ्वीराज सुकुमारन ने दिवंगत फिल्मकार को दी श्रद्धांजलि
पृथ्वीराज सुकुमारन ने दिवंगत फिल्मकार को दी श्रद्धांजलि
Share:

सची का पिछले साल 18 जून को निधन हो गया था और अभिनेता पृथ्वीराज सुकुमारन ने दिवंगत फिल्म निर्माता को श्रद्धांजलि दी है। पृथ्वीराज सुकुमारन ने कई बार सची के साथ काम किया है और दोनों अच्छे दोस्त भी थे। साची की पहली पुण्यतिथि पर, पृथ्वीराज सुकुमारन ने एक भावनात्मक नोट लिखा और दिवंगत फिल्म निर्माता के साथ एक तस्वीर भी साझा की।

पृथ्वीराज सुकुमारन और दिवंगत फिल्म निर्माता की दोस्ती सालों पुरानी है। उन्होंने पहली बार 2007 में एक साथ काम किया, जब सची 'चॉकलेट' की पटकथा लिख ​​रहे थे। सची और सेतु ने 'चॉकलेट' की पटकथा लिखी और फिल्म में पृथ्वीराज सुकुमारन और रोमा असरानी मुख्य भूमिका में थे। फिल्म सफल रही और दोनों ने 2009 में 'रॉबिन हुड' के लिए फिर से सहयोग किया, जिसे जोशी ने निर्देशित किया था।

2015 में, सची ने फिल्म निर्माण में कदम रखा और 'अनारकली' का निर्देशन किया। दिवंगत फिल्म निर्माता का पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन के साथ बहुत अच्छा तालमेल था और इसलिए उन्हें अपने पहले निर्देशन में मुख्य भूमिका निभाने के लिए कास्ट किया। रोमांटिक ड्रामा निर्विवाद रूप से सफल रहा और दिवंगत सची ने अपने दूसरे निर्देशन 'अयप्पनम कोशियुम' के लिए दोनों नायकों को चुना।

पिछले साल रिलीज़ हुई, 'अय्यप्पनम कोशियुम' में पृथ्वीराज सुकुमारन और बीजू मेनन मुख्य भूमिकाओं में थे और फिल्म सभी सही कारणों से एक ब्लॉकबस्टर के रूप में उभरी। सची अपने करियर के चरम पर थे और 'अय्यप्पनम कोशियुम' की सफलता ने भी देश भर के फिल्म निर्माताओं का बहुत ध्यान आकर्षित किया और बॉलीवुड के अधिकार पहले से ही जॉन अब्राहम के प्रोडक्शन बैनर के पास हैं।

LG तमिलसाई सुंदरराजन का बड़ा बयान, कहा- पुडुचेरी में वैक्सीन की कोई कमी नहीं

अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर जमकर किया जा रहा विरोध, एक्टर का पुतला फूंका गया

WTC Final: क्रिकेटप्रेमियों को बड़ा झटका, बारिश में धुला महामुकाबले का पहला सत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -