अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर जमकर किया जा रहा विरोध, एक्टर का पुतला फूंका गया

अक्षय कुमार की इस फिल्म को लेकर जमकर किया जा रहा विरोध, एक्टर का पुतला फूंका गया

बॉलीवुड के एक्टर अक्षय कुमार की मूवी पृथ्वीराज के विरुद्ध निरंतर प्रदर्शन देखने को मिल रहा है। अब उनकी मूवी के विरुद्ध अखिल भारतीय क्षत्रिय महासभा ने मोर्चा खोला है। चंडीगढ़ में विरोध करते हुए इस संगठन ने अक्षय का पुतला भी फूंका जा चुका है। इस संगठन ने विरोध जाहिर करते हुए बोला कि मूवी का नाम सिर्फ पृथ्वीराज नहीं हो सकता है। उन्हें जिसका नाम हिंदू सम्राट पृथ्वीराज चौहान या सम्राट पृथ्वीराज चौहान होना चाहिए। क्योंकि वो अब अंतिम हिंदू सम्राट थे ऐसे में उनके नाम को सम्मान देते हुए मूवी का नाम रखा जाना चाहिए।

आपको बता दे कि इससे पहले करणी सेना ने भी मूवी को लेकर नाराजगी व्यक्त कर दी गई थी। करणी सेना के युवा विंग के अध्यक्ष और फिल्ममेकर्स सुरजीत सिंह राठौर ने अपने बयान में बोला था कि अक्षय कुमार की मूवी महान पृथ्वीराज राज चौहान की जिंदगी पर आधारित है। ऐसे में मूवी का नाम पृथ्वीराज कैसे रखा जा सकता है। हमारी मांग है कि टाइटल को बदला जाए और सम्मान दिया जाए।

इस मूवी को चंद्रप्रकाश द्रिवेदी डायरेक्ट कर रहें हैं। जबकि मूवी में अक्षय कुमार के साथ मानुषी छिल्लर दिखाई देंगी। फिल्म में वो संयुक्ता का किरदार निभा रही हैं।

अपने ग्लैमरस अंदाज से दिशा ने लगाई सोशल मीडिया पर आग

मानवता शर्मसार! पैसो के लालच में मां-बाप ने पैदा होते ही बेच डाला अपना बेटा, फिर करवाई गुमशुदगी की FIR

21 जून को 'परछाई' छोड़ देगी आपका साथ, होने वाली है ये बड़ी खगोलीय घटना