WTC Final: क्रिकेटप्रेमियों को बड़ा झटका, बारिश में धुला महामुकाबले का पहला सत्र
WTC Final: क्रिकेटप्रेमियों को बड़ा झटका, बारिश में धुला महामुकाबले का पहला सत्र
Share:

नई दिल्ली: भारत और न्यूजीलैंड विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में आमने-सामने हैं, लेकिन पहले दिन के खेल से पहले साउथेम्प्टन में मौसम मुकाबले के पक्ष में काम नहीं कर रहा है, यहाँ बहुत देर से  बारिश हो रही है। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने भी साउथेम्प्टन में मौसम के पूर्वानुमान पर एक अपडेट प्रदान करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया और कहा कि पहले दिन का पहला सत्र नहीं खेला जाएगा।

 

BCCI ने ट्वीट करते हुए कहा है कि, साउथेम्प्टन से सुप्रभात। हम खेल की निर्धारित शुरुआत से सिर्फ एक घंटे से अधिक दूर हैं लेकिन यहां बूंदाबांदी जारी है। मैच अधिकारी अभी मैदान पर हैं। BCCI ने लिखा कि दुर्भाग्य से ICC विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप फाइनल के पहले दिन पहले सत्र में कोई खेल नहीं होगा। इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर केविन पीटरसन ने भी ट्विटर पर इंग्लैंड के मौसम के बारे में अपडेट पोस्ट किया। विश्व टेस्ट चैंपियनशिप आज यूके में शुरू होगी, लेकिन बारिश हो रही है।  "

 

बता दें कि भारत और न्यूजीलैंड दोनों ने पॉइंट टेबल में शीर्ष दो स्थानों का दावा करने के बाद WTC फाइनल में अपना स्थान हासिल किया था। विराट कोहली एंड कंपनी 72.2 फीसद जीत प्रतिशत के साथ चार्ट में सबसे ऊपर है, जबकि न्यूजीलैंड 70 के साथ दूसरे स्थान पर है।

WTC Final Pitch report: जानिए कैसी है एजेस बाउल की पिच, जहाँ होना है महामुकाबला

ICC टेस्ट रैंकिंग में नंबर 1 पर पहुंचे स्टीव स्मिथ, जानिए क्या है कोहली-रोहित का हाल

वेस्टइंडीज दौरे के लिए ऑस्ट्रेलिया ने किया टीम का ऐलान, कई स्टार खिलाड़ी बाहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -