LG तमिलसाई सुंदरराजन का बड़ा बयान, कहा- पुडुचेरी में वैक्सीन की कोई कमी नहीं

पुडुचेरी: केंद्र शासित प्रदेश पुडुचेरी की उप राज्यपाल (LG) तमिलसाई सुंदरराजन ने शुक्रवार को कहा कि पुडुचेरी में लोगों को वैक्सीन की डोज देने के लिए वैक्सीन स्टोरेज की कोई किल्लत नहीं है. स्वास्थ्य विभाग को चिकित्सकीय उपकरण सौंपने के बाद उन्होंने राजनिवास में प्रेस वालों से कहा कि कई हिस्सों में जब लोगों को वैक्सीन की डोज़ मिलने में मुश्किलों की ख़बरें आ रही थीं तब पुडुचेरी में आवश्यकता के अनुसार वैक्सीन का स्टोरेज था.

उन्होंने आगे कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने वादा किया है कि 21 जून से पुडुचेरी सहित अन्य राज्यों और केंद्रशासित प्रदेशों को वैक्सीन की और आपूर्ति की जाएगी. उन्होंने कहा कि ऐसे में दवा की कोई कमी नहीं है और वह लोगों से अपील करती हैं कि वह आगे आएं और वैक्सीन लगवाएं. केंद्र शासित प्रदेश में 16 जून से विशेष टीकाकरण उत्सव जारी है.

उन्होंने आगे कहा कि कोविड-19 की तीसरी लहर से निपटने के लिए ‘युद्ध स्तर पर स्वास्थ्य विभाग’ तैयार है. तमिलसाई सुंदरराजन ने कहा है कि वह यह सुनिश्चत करना चाहती हैं कि बच्चे यदि संक्रमित होते हैं, तो आवश्यक स्वास्थ्य सुविधाएं उपलब्ध रहें. उन्होंने कहा कि बच्चों की आवश्यकताएं वयस्क लोगों से अलग होंगी तो बच्चों के लिए अस्पतालों में विशेष बेड तैयार किए जा रहे हैं. 

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस से पहले वीडियो शेयर कर बोलीं माधुरी दीक्षित- 'योग को जिंदगी का हिस्सा बनाए'

टेस्ट क्रिकेट टीम में हुआ MP की बेटी का चयन, CM शिवराज ने दी बधाई

KIMS अस्पतालों का IPO में अंतिम दिन इश्यू को 61 फीसदी मिला सब्सक्रिप्शन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -