पृथ्वीराज ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश
पृथ्वीराज ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी की फोटो शेयर कर किया बर्थडे विश
Share:

टॉलीवूड के अभिनेता, पार्श्व गायक और मलयालम फिल्म इंडस्ट्री के निर्माता ने हाल ही में खूब सुर्खियां बटौरी है जब उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की है. मलयालम इंडस्ट्री स्टार ने पलक्कड़ में एक छोटे से निजी समारोह 2011 में सुप्रिया मेनन के साथ शादी की। दंपति ने एक खूबसूरत बच्ची को 2014 में जन्म दिया और उसका नाम 'Alankrita' दिया. मंगलवार को इस कपल की बेटी 6 साल की हो गई है. Alankrita की एक प्यारी सी तस्वीर शेयर करते हुए पृथ्वीराज ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेटी को जन्मदिन की बधाईयां दी. 

जंहा पृथ्वीराज ने पोस्ट शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है ' हैप्पी बर्थडे सनशाइन ' कहा! आप हमेशा डाडा और मम्मा की सबसे महत्वपूर्ण खुशी और प्रतिभाशाली प्रकाश रहोगे. मुझे ये नहीं लगा था की आप इतनी जल्दी बड़े हो जाओगे, लेकिन में ये भी चाहता हूँ की आप जल्दी से बड़े हो जाओ! मुझे आशा है कि आप आप आगे चलकर दुनिया का दिल जीत लोगी! मैं तुमसे प्यार करता हूं बेबी गर्ल! ' ' प्यार और इच्छाओं के लिए आप सभी का शुक्रिया '.

हालांकि पृथ्वीराज और पत्नी सुप्रिया आमतौर पर Alankrita के बारे में तस्वीरें और पोस्ट शेयर करते हैं लेकिन शायद ही वे अपना चेहरा उजागर करते हैं लेकिन इस बार अभिनेता ने अपनी बेटी की एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की है और उनके प्रशंसक सोशल मीडिया पर इसकी तारीफ कर रहे हैं . पृथ्वीराज के कोच्चि आने के बाद उनकी पत्नी सुप्रिया ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा है कि वे किस तरह से अपने परिवार का समय बिता रहे हैं. हाल ही में सुप्रिया ने अपनी वगैमॉन ट्रिप की तस्वीर शेयर की है. वगमोन में अपने संक्षिप्त प्रवास से पृथ्वीराज और बेटी Alankrita की एक आकर्षक तस्वीर साझा करते हुए सुप्रिया ने कैप्शन में कहा, ' पहाड़ियों में बिताए दो खूबसूरत दिन, कुछ ज्यादा जरूरत R और R पाला के लिए .

सीसीबी ने टालीवुड अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर मारा छापा

श्रीनिवासन ने इस अद्भुत फिल्म के लिए गाए गाने

यह काम शुरू करने का समय है: परीजाता स्टार दिगंत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -