सीसीबी ने टालीवुड अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर मारा छापा
सीसीबी ने टालीवुड अभिनेत्री संजना गलरानी के घर पर मारा छापा
Share:

फिल्म 'ओरू काधल सेवे ' की स्टार अभिनेत्री संजना गलरानी हाल ही में ड्रग सेवन के मामले को लेकर खबरों में रही हैं. तमिल अभिनेत्री को हाल ही में चंदन ड्रग्स मामले में केंद्रीय अपराध शाखा ने पूछताछ के लिए बुलाया है. इससे पहले उनके एक दोस्त राहुल शेट्टी को भी सीसीबी ने गिरफ्तार कर लिया था.

हाल ही में क्राइम ब्रांच के अधिकारियों ने बेंगलुरु स्थित उसके आवास पर छापा मारा था. पुलिस सूत्रों के मुताबिक सीसीबी द्वारा बेंगलुरु में संजना के इंदिरा नगर स्थित आवास पर छापेमारी की गई और उसके बाद बहुभाषी अभिनेत्री को हिरासत में ले लिया गया. ड्रग स्कैंडल में संजना का जुड़ाव बेंगलुरु के राहुल शेट्टी और प्रुथ्वी शेट्टी ने अपने ऑपरेशन के बारे में कबूल करने के बाद दो लोगों को हिरासत में लेकर पेश किया गया था.

इससे पहले अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी को भी पिछले हफ्ते हिरासत में लिया गया था. अभिनेत्री की सीसीबी याचिका को अदालत ने स्वीकार कर लिया है इसलिए उसकी हिरासत इस सप्ताह के अंत तक बढ़ा दी गई है. ड्रग्स की सप्लाई करने वाली एक टेलीविजन अभिनेत्री को गिरफ्तार करने के बाद कहानियां सामने आईं और निर्देशक इंद्रजीत लंकेश ने स्वेच्छा से इसमें शामिल कुछ अभिनेताओं, संगीत निर्देशकों और फिल्मकारों के नाम उजागर किए.

श्रीनिवासन ने इस अद्भुत फिल्म के लिए गाए गाने

यह काम शुरू करने का समय है: परीजाता स्टार दिगंत

टालीवुड स्टार अखिल अक्किनेनी ने की अपनी अलगी फिल्म की घोषणा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -