यह काम शुरू करने का समय है: परीजाता स्टार दिगंत
यह काम शुरू करने का समय है: परीजाता स्टार दिगंत
Share:

टालीवुड स्टार दिगंथ मनचले एक अद्भुत अभिनेता हैं. उनका मानना है कि प्रकृति सबसे अच्छा इलाज है और इसमें इंसान को ठीक करने की ताकत है. अभिनेता अपनी पत्नी अभिनेत्री Aindrita Ray के साथ साइकिल राइड, कसरत, रॉक क्लाइंबिंग जैसी कई साहसिक गतिविधियों में गए. लॉकडाउन पीरियड के दौरान उन्होंने कई नई चीजें भी सीखीं. उन्होंने बयान दिया कि छह महीने का सबसे लंबा ब्रेक उन्होंने अपने करियर की शुरुआत के बाद से अपने जीवन में कभी किया था. उन्होंने यह भी कहा कि वह सेट्स से बाहर गए और लोगों से बातचीत की. उन्होंने आगे कहा कि यह काम शुरू करने का समय है.

टालीवुड स्टार पुनीत राजकुमार स्टारर युवरथना की रिलीज को लेकर आशान्वित हैं, जिसमें वह अहम भूमिका निभाते हुए नज़र आने वाले हैं. सुपरस्टार ने नागराज बेथूर द्वारा निर्देशित हट्टू हाबड़ा सुभाषयागलू के लिए शूटिंग भी पूरी कर ली है. दिगंथ 18 सितंबर को निर्देशक राघवेंद्र नायक की गेंदा के लिए शूट फिर से शुरू करेंगे. फिल्म मैरीगोल्ड में संगीता श्रृंगेरी को महिला लीड के रूप में स्टार बनाया गया है. स्टार ने कहा कि आखिरी दिन उन्होंने टीम के साथ 18 मार्च की शूटिंग की थी. वे अप्रैल के अंत में दूसरी अनुसूची शुरू करने वाले थे, लेकिन वे महामारी की वजह से ऐसा नहीं कर सके.

अभिनेता का अगला प्रोजेक्ट  Vinayak Kodsara’s के निर्देशन की पहली फिल्म होगी, जिसमें वह अपनी पत्नी Aindrita Ray के साथ रंजनी राघवन के साथ स्क्रीन स्पेस शेयर करेंगे.दिगंथ ने हाल ही में महिला लीड एक्टर्स के साथ फोटोशूट कराने वाले. अभिनेता ने फिल्म ' डूडहेडा ' के साथ प्रसिद्धि के लिए शूटिंग की जहां उनके प्रदर्शनकी बढ़ाई है.

विंध्याचल में प्रथम रोपवे बनकर हुआ तैयार, नवरात्र तक होगा शुभारंभ

मानसून सत्र के तीसरे दिन हुआ बवाल, कांग्रेस विधायकों ने शुरू की नारेबाजी

चुनाव के ऐलान से पूर्व ही चुन लिए प्रधान-उपप्रधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -