'जब मैंने पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो मेरे रौंगटे खड़े हो गए थे', पृथ्वीराज को लेकर बोले अक्षय कुमार
'जब मैंने पहली बार फिल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो मेरे रौंगटे खड़े हो गए थे', पृथ्वीराज को लेकर बोले अक्षय कुमार
Share:

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एक बेहतरीन अभिनेता है, इस बात में कोई शक नहीं है। वहीं आज उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'पृथ्वीराज'(Prithiviraj) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म में अक्षय सम्राट पृथ्वीराज चौहान की भूमिका निभा रहे हैं। हालाँकि उनकी मानें तो जब उनके पास फिल्म की स्क्रिप्ट आई तो उन्होंने इसे सुनते ही हामी भर दी थी। जी हाँ बीते दिनों दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने खुद यह खुलासा किया था। जी दरअसल बीते दिनों अक्षय कुमार ने कहा था कि जब वह फिल्म का नैरेशन सुन रहे थे, तब उनके रौंगटे खड़े हो गए थे। उन्हें स्क्रिप्ट इतनी पसंद आई कि उन्होंने बिना देर किए फिल्म के लिए अपनी सहमति जता दी।

उन्होंने कहा, "यह फिल्म इतिहास, देशभक्ति और उन सभी मूल्यों को साथ लाती है, जिन्हें हमें जीना चाहिए। फिल्म हमें एक ऐसी प्रेम कहानी सुनाती है, जो कम ही मिलती है।" इसी के साथ अक्षय कुमार का यह भी मानना है कि डॉ। चंद्रप्रकाश द्विवेदी (Dr। Chandraprakash Dwivedi) इस फिल्म के लिए निर्देशन के लिए एकदम सही इंसान हैं और वे ही इसके साथ न्याय कर सकते हैं। उन्होंने कहा, "फिल्म बहुत बड़े स्केल पर बनी है, जो कि एक हिस्टोरिकल फिल्म डिजर्व भी करती है। मेरे लिए एक ऐसे शख्स का अभिनय करना सम्मान की बात है, जिसने हिन्दुस्तान के लिए जितना हम जानते हैं, उससे कहीं ज्यादा किया है।"

आप सभी को बता दें कि इस फिल्म में मिस वर्ल्ड की विजेता रहीं मानुषी छिल्लर (Manushi Chhillar) बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। जी दरअसल वह फिल्म में सम्राट पृथ्वीराज चौहान की प्रेमिका राजकुमारी संयोगिता (Sanyogita) की भूमिका में दिखाई देंगी। वहीं उनके अलावा संजय दत्त (Sanjay Dutt), सोनू सूद (Sonu Sood), आशुतोष राणा (Ashutosh Rana) और मानव विज (Manav Vij) की भी फिल्म में अहम भूमिका है। इस फिल्म को 3 जून को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाने वाला है।

एक्शन-इमोशन से भरा है पृथ्वीराज का ट्रेलर, दिखा अक्षय का दमदार अंदाज

अफेयर्स की खबरों के बीच सोनाक्षी ने फैंस को दी गुड न्यूज़, इस शख्स के रचा ली सगाई

शाम के नाश्ते में बनाए मशरूम नूडल्स, खाने वाले को आ जाएगा मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -