अफेयर्स की खबरों के बीच सोनाक्षी ने फैंस को दी गुड न्यूज़, इस शख्स के रचा ली सगाई
अफेयर्स की खबरों के बीच सोनाक्षी ने फैंस को दी गुड न्यूज़, इस शख्स के रचा ली सगाई
Share:

बाॅलीवुड अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा की बेटी और बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा लंबे समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में बनी रहती है। कई महीनों से वह एक्टर जहीर इकबाल संग अफेयर्स की खबरों को लेकर सुर्ख़ियों में आ चुकी है। हालांकि कई इंटरव्यूज में सोनाक्षी ने उन्हें सिर्फ अच्छा मित्र बताया है। इसी मध्य सोनाक्षी ने फैंस के साथ एक ऐसी गुड न्यूज साझा की जिसे सुन उन्हें हर कोई मुबारकबाद दे रहा है।

अरे भई बात ये है कि बाॅलीवुड की इस डीवा ने सगाई भी रचा ली है। सोनाक्षी के अचानक सगई करने की खबर ने फैंस को हैरान तो किया है लेकिन ये खबर सुनकर फैंस की ख़ुशी का कोई भी ठिकाना नहीं है। सोनाक्षी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर तीन अलग-अलग तस्वीर साझा की हैं जिसमें वह अपनी खूबसूरत इंगेजमेंट रिंग फ्लाॅन्ट करती हुई नज़र आई है। अभिनेत्री अपने लविंग फिऑन्से के कंधे पर हाथ रखे हुए दिखाई दे रही है। तस्वीरों में सोनाक्षी के मिस्ट्री लविंग फिऑन्सेका चेहरा नजर नहीं आ रहा है लेकिन हर तस्वीर में सोनाक्षी अपनी रिंग जरूर फ्लॉन्ट करती हुई नज़र आ रही है।

दूसरी फोटो में सोनाक्षी अपने डार्लिंग पार्टनर के कंधे पर प्यार से हाथ रखकर पोज देती हुई  दिखाई दे रही हैं। वहीं, तीसरी फोटो में सोनाक्षी अपने पार्टनर का हाथ थामे हुए मुस्कुराती हुई नज़र आ रही है। सोनाक्षी की मिलियन डॉलर स्माइल उनकी खुशी को जगजाहिर कर रही है। भले ही सोनाक्षी ने अपने पार्टनर के नाम का खुलासा नहीं किया है लेकिन  फिऑन्से संग सोनाक्षी के रोमांटिक पोज दोनों के रिश्ते की गहराई को बखूबी बयां करने में लगे हुए है। इन तस्वीरों के साथ सोनाक्षी ने लिखा-'मेरे लिए ये बड़ा दिन है।  मेरे सबसे बड़े सपनों में से एक सपना सच होने जा रहा है और इसे आपके साथ शेयर करने का मैं इंतजार नहीं कर सकती हूं। विश्वास नहीं कर सकता कि यह SO EZI था !!!!'

बता दें कि सोनाक्षी सिन्हा की सगाई की खबर ने फैंस को तो सुपर हैप्पी कर चुकी है लेकिन अभिनेत्री का पोस्ट जानकर फैंस अब ये जानने के लिए उत्सुक हैं कि आखिर वो लकी इंसान कौन है जिसे उन्होंने अपने हमसफर बना लिया है।

'पैसे के लिए जहर भी बेच देगी', जानिए क्यों आलिया को ऐसा कह रहे यूजर्स

पति संग अपनी पसंदीदा जगह पर पहुंची कैटरीना कैफ, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

'समायरा ने मेरा नंबर एक बुरी सौतेली मां...', सौतेली बेटी को लेकर दीया मिर्जा ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -