एक्शन-इमोशन से भरा है पृथ्वीराज का ट्रेलर, दिखा अक्षय का दमदार अंदाज
एक्शन-इमोशन से भरा है पृथ्वीराज का ट्रेलर, दिखा अक्षय का दमदार अंदाज
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार को आप सभी जल्द ही बहुप्रतीक्षित फिल्म पृथ्वीराज में देखने वाले हैं और इस फिल्म को लेकर वह काफी समय से चर्चाओं में हैं। अभिनेता की यह फिल्म काफी समय से अपनी रिलीज के इंतजार में हैं और इस फिल्म को सभी जल्द से जल्द देखना चाहते हैं। अक्षय के फैंस भी बेसब्री से अक्षय की इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। अब इसी क्रम में दर्शकों के इंतजार को थोड़ा कम करते हुए फिल्म के मेकर्स ने सोमवार यानी 9 मई को अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर इस फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

आप देख सकते हैं ट्रेलर काफी धमाकेदार है और इस ट्रेलर को देख हर किसी को अक्षय का अंदाज बेहतरीन लग रहा है। आप देख सकते हैं सामने आए फिल्म के ट्रेलर में अक्षय कुमार पृथ्वीराज चौहान के किरदार दमदार अदाकारी करते नजर आ रहे हैं। जी हाँ और दूसरी तरफ पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर राजकुमारी संयोगिता की भूमिका में काफी जच रही हैं।

इस ट्रेलर को देखने के बाद साफ पता चल रहा है कि फिल्म की कहानी सम्राट पृथ्वीराज चौहान और राजकुमारी संयोगिता की प्रेम कहानी पर आधारित है। जी हाँ और इसी के साथ इस फिल्म के ट्रेलर में 1191 और 1192 में हुए पृथ्वीराज चौहान और मोहम्मद गौरी के बीच के तराइन के युद्ध की भी झलक देखने को मिली जो हैरान करने वाली है। फिलहाल आप देखिये फिल्म का ट्रेलर और बताइए कि आपको यह कैसा लगा? हमें यकीन है यह आपको भी काफी पसंद आने वाला है।

'पैसे के लिए जहर भी बेच देगी', जानिए क्यों आलिया को ऐसा कह रहे यूजर्स

पति संग अपनी पसंदीदा जगह पर पहुंची कैटरीना कैफ, सामने आईं रोमांटिक तस्वीरें

'समायरा ने मेरा नंबर एक बुरी सौतेली मां...', सौतेली बेटी को लेकर दीया मिर्जा ने किया चौकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -