महिला पुलिस के चक्कर में पड़कर कैदी ने की आत्महत्या
महिला पुलिस के चक्कर में पड़कर कैदी ने की आत्महत्या
Share:

हाल ही में अपराध का जो मामला सामने आया है वह हैरान कर देने वाला है. इस मामले को मध्यप्रदेश के सतना केंद्रीय कारागार का बताया जा रहा है. जहाँ से लगातार कैदियों के आत्माहत्या करने के मामले सामने आ रहे है. जी दरअसल यहाँ एक बार फिर से एक मामला सामने आया है. इस मामले में कैदी जेल के अंदर वर्दीधारी महिला जेल प्रहरी (महिला पुलिसकर्मी) से एकतरफा प्यार कर बैठा था और एकतरफा प्यार में असफल होने पर जेल के कारखाने में फांसी पर झूल गया.

जी हाँ, बीते शनिवार को अनिल कुशवाहा नाम के सतना केंद्रीय कारागार के कैदी ने जेल के कारखाने में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. वहीं इस घटना की सूचना मिलने पर जेल के अंदर जिला व पुलिस प्रशासन की टीम मौके पर जांच करने पहुंच गई और जांच के दौरान मौत की वजह सब आत्महत्या ही मान रहे हैं लेकिन आत्महत्या की वजह कोई बताने को तैयार नहीं था.उसके बाद अनिल ने मौत से पहले एक सुसाइड नोट लिखा, जिसमे जेल प्रहरी महिला से प्रेम होना और प्रेम में सफल न होना बताया गया.

वहीं पुलिस ने सुसाइड नोट कब्जे में ले लिया है लेकिन मृतक के परिजन अनिल की मौत को साधारण मौत नहीं बल्कि हत्या बता रहे. वहीं इस मामले में मृतक के भाई राजू कुशवाहा ने बताया कि अनिल जल्द रिहा होने वाला था. वहीं अनिल अपनी पत्नी की हत्या में आजीवन कारावास की सजा काट रहा था और अनिल 9 साल की सजा काट चुका था और अच्छे आचरण के चलते जेल उसकी जल्द ही सजा माफी होनी थी लेकिन अब उसकी मौत का मामला किसी को समझ नहीं आ रहा है.

रेप होने के दर्द नहीं सह पाई युवती, लगाई खुद को आग

स्टूडेंट को पिस्तौल चलाना सीखा रहा था टीचर, दोनों गिरफ्तार

आपत्तिजनक हालत में पकड़े जाने पर प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को मारी गोली और फिर....

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -