ब्लैक पैंथर 2 में 'T’Challa' के रूप में नहीं होंगे किरदार

ब्लैक पैंथर 2 में 'T’Challa' के रूप में नहीं होंगे किरदार
Share:

पहली ब्लैक पैंथर फिल्म के स्टार चाडविक बोसमैन का इस साल की शुरुआत में निधन हो गया और आगामी सीक्वल के लिए उनकी भूमिका 'T’Challa' के रूप में नहीं होगी। डिज़नी और मार्वल ने आगामी फिल्म ब्लैक पैंथर 2 के लिए निश्चित रूप से योजनाओं की पुष्टि की।

8 जुलाई, 2022 को खोलने वाले निवेशक दिवस के कार्यक्रम "ब्लैक पैंथर 2" के दौरान घोषित की गई कंपनी को रयान कूगलर द्वारा लिखा और निर्देशित किया जा रहा है। चैडविक बोसमेन की विरासत और T’Challa की चित्रण का सम्मान करते हुए, मार्वल इस चरित्र को फिर से नहीं बनाएंगे, लेकिन पहली फिल्म में पेश किए गए वाकांडा और समृद्ध चरित्रों की दुनिया का पता लगाएंगे। जबकि केविन फीज ने इससे पहले कॉमिक के दौरान एक शानदार फोर फीचर फिल्म के बारे में बताया था। पिछले साल, यह पुष्टि की गई है कि स्पाइडर-मैन: फार फ्रॉम होम के निर्देशक जॉन वॉट्स मार्वल के पहले परिवार पर आधारित फिल्म की शूटिंग करेंगे।

इसके अलावा, थोर: द लव एंड थंडर में खलनायक गोर्र द गॉड कसाई, क्रिश्चियन बेल की भूमिका के लिए पुष्टि की गई है, जिसे 6 मई, 2022 को रिलीज करने की उम्मीद है। ब्री लार्सन कैप्टन मार्वेल उर्फ कैप्टन मार्वल के साथ कप्तान मार्वल 2 इमान के साथ वापस आ गई है। वेल्लानी, जिन्हें हाल ही में सुश्री मार्वल और वांडविज़न के टायोनाह पैरिस के रूप में घोषित किया गया था, जो मोनिका रामब्यू की भूमिका निभाती हैं। कप्तान मार्वल 2 को निया दाकोस्टा द्वारा अभिनीत किया जाएगा।

हॉस्पिटल में भर्ती हुए जॉर्ज क्लूनी

मार्वल फेज 4 की स्ट्रीमिंग और मूवी प्लान को लेकर हुई बड़ी घोषणा

हॉस्पिटल में भर्ती हुए जॉर्ज क्लूनी

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -