14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ 3 महीने से बलात्कार कर रहा था प्रिंसिपल रौशन जमीर, ऐसे खुला राज़
14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ 3 महीने से बलात्कार कर रहा था प्रिंसिपल रौशन जमीर, ऐसे खुला राज़
Share:

पटना: बिहार के अररिया जिले में शिक्षा के मंदिर में प्रिंसिपल ने दरिंदगी की हदें पार कर घिनौनी करतूत को अंजाम दिया। यह मामला महलगाँव थाना क्षेत्र के एक स्कूल का है, जहाँ प्रिंसिपल रौशन जमीर ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है। बताया जा रहा है कि सरकारी स्कूल के प्रिंसिपल पर कभी मिड डे मील तो कभी पोशाक की राशि दिलाने के बहाने 14 वर्षीय नाबालिग छात्रा के साथ दुष्कर्म करने का आरोप है।

हद तो तब हो गई जब प्रिंसिपल रौशन जमीर ने पहली बार बलात्कार करने के बाद छात्रा की नग्न तस्वीरें ले ली। वह उसे तस्वीरें वायरल करने की धमकी देने लगा। तस्वीर वायरल होने की डर से 14 वर्षीय छात्रा को उसकी सभी शर्तें मानने लिए बाध्य होना पड़ा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रिंसिपल ने लगातार 3 महीने तक छात्रा के साथ बलात्कार किया, जिससे वह प्रेग्नेंट हो गई। इसका खुलासा तब हुआ, जब ग्रामीणों ने उसे रंगे हाथों पकड़ लिया। इसके बाद छात्रा के पिता ने महिला थाने में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने आरोपित प्रिंसिपल रौशन जमीर को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। दरअसल, 29 जून 2021 की शाम को उत्क्रमित मध्य विद्यालय प्रसादपुर डुमरिया के आरोपित प्रिंसिपल ने छात्रा के पिता को फोन पर कहा कि वह अपनी बेटी को मिड डे मील का सूखा राशन लेने के लिए स्कूल पहुंचा दें।

जिसके बाद पिता ने बच्ची को स्कूल भेज दिया, किन्तु जब वह स्कूल पहुँची तो जमीर उसे छत पर ले गया और उसके साथ छेड़छाड़ करने लगा। एक स्थानीय व्यक्ति ने उसे यह सब करते हुए देख लिया और फ़ौरन छात्रा के पिता को इसके संबंध में सूचित किया। इसके बाद छात्रा के पिता अपने भाइयों और गाँव वालों के साथ स्कूल परिसर पहुँचे और प्रिंसिपल को रंगे हाथों पकड़ लिया। छात्रा ने बताया कि 3 माह पूर्व पोशाक और राशन का लालच देकर स्कूल के प्रिंसिपल ने उसके साथ दुष्कर्म किया। उसने उसकी नग्न तस्वीरें ले ली और इन्हें वायरल करने की धमकी देते हुए उसके साथ बलात्कार करता था। छात्रा 2 माह की गर्भवती है।

अपनी बकरी के पास आए बकरे का गुस्साए मालिक ने किया ये हाल

बिना बताए मायके गई पत्नी तो पति ने खुद को उतारा मौत के घाट

लोगों को ना हो शक इसलिए स्कूटी पर घूमता था इंजीनियर, छापा पड़ने पर निकली करोड़ो की सम्पति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -