प्रिंसिपल ने महिला टीचर से कहा- 'मेरी पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है तुमसे संबंध बनाने में...'
प्रिंसिपल ने महिला टीचर से कहा- 'मेरी पत्नी की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है तुमसे संबंध बनाने में...'
Share:

जबलपुर के सिहोरा से हाल ही में एक बार फिर से यौन शोषण का मामला सामने आया है. इस मामले में एक स्कूल के संचालक के खिलाफ उनके ही स्कूल की महिला प्राचार्य का बलात्कार करने का मामला संज्ञान में आया है. इस मामले में महिला प्राचार्य ने बताया कि संचालक ने उसे शादी का लालच दिया और शादी का लालच देकर उसने साल 2004 से 2016 तक लगातार उसके साथ संबध बनाए और फिर नौकरी से निकालने की धमकी देकर बलात्कार करने लगा. इस मामले में एक 43 वर्षीय महिला ने शिकायत लिखवाई है कि साल 2004 में मिस्पा मिशन स्कूल सिहोरा मे टीचर पद के लिये वह स्कूल के डायरेक्टर से मिली, एवं स्कूल मे काम करने लगी.

उसके बाद उसने वहां बतया कि वह अपने पति से अलग जबलपुर में रहती है और सिहोरा अप डाउन करती है. इसके बाद उसकी डायरेक्टर से अच्छी दोस्ती हो गयी और डायरेक्टर ने शादी का झांसा देकर साल 2004 में उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए लेकिन इसके बाद महिला को पता लगा कि डायरेक्टर शादीशुदा है, एवं 2 बच्चे है, लेकिन इस बात पर डायरेक्टर ने कहा कि मेरी पत्नि की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है मै तुम्हारे साथ रहूंगा.

ऐसा कहकर डायरेक्टर ने उसके साथ साल 2016 तक संबंध बनाए और फिर शादी का मना कर नौकरी से निकाल देने की धमकी देकर उसका रेप किया. वहीं अंत में तंग आकर महिला ने इस मामले की रिपोर्ट थाने में दर्ज करवाई. फिलहाल आरोपी फरार है लेकिन उसकी तलाश जारी है.

हर रात गैर मर्द की बाहो में पत्नी को रंगरेलिया मनाते देख रहा था पति, कहानी का अंजाम उड़ा देगा आपके होश

पति को छोड़ पराये मर्द संग रातभर संबंध बनाती थी महिला, ससुर को चल गया पता और फिर...

देवर ने भाभी से कहा- 'एक बार चिपका लो अपने बदन से', और फिर जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -