देवर ने भाभी से कहा- 'एक बार चिपका लो अपने बदन से', और फिर जो हुआ...
देवर ने भाभी से कहा- 'एक बार चिपका लो अपने बदन से', और फिर जो हुआ...
Share:

आजकल लगातार कई अपराध की खबरें सामने आ रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में जो अपराध का मामला सामने आया है उसे सुनकर आप सभी के होश उड़ सकते हैं. इस मामले में एक देवर की ये जिद्द थी कि वो बस एक बार अपनी भाभी को गले लगाएगा और उसके बाद अहमदाबाद कमाने के लिए चला जाएगा. जी हाँ, और इस तरह आगे जो हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. इस मामले में देवर के घर वालो ने उसे समझने की काफी कोशिश की कि भाभी के गले नहीं लग्न है लेकिन वह नहीं माना और इस कारण से अंत में पुलिस वालो को बुलाना पड़ा. आप सभी को बता दें कि पुलिस ने भी देवर को खूब समझाया, लेकिन उस पर किसी के समझाने का कोई असर नहीं हुआ.

वहीं उसके परिवार वालो ने उसे पुलिस के हवाले कर दिया है और अब उसके खिलाफ कार्रवाई करने की मांग भी की. आप सभी को बता दें कि फ़िलहाल पुलिस ने इस देवर पर मुकदमा दर्ज करके इसे जेल भेज दिया है. इस मामले को दानगंज चौंकी में दर्ज कर लिया गया है और बताया जा रहा है कि वह युवक केवल सातवीं कक्षा तक पढ़ा हुआ है. आप सभी को बता दें कि वह देखते ही देखते अपनी भाभी से इतना प्यार करने लगा कि उनके प्यार में अपनी सुधबुध ही खो बैठा और उन्हें पाने के सपने देखने लगा.

ऐसे में जब भाभी ने उसका एक तरफा प्यार ठुकरा दिया तो उसके घरवालों ने उसे अहमदाबाद भेजना चाहह लेकिन जाने से पहले वह अपनी भाभी को गले लगाने की जिद करने लगा जो मुमकिन नहीं था इस कारण से उसे पुलिस को सौंप दिया गया.

मामा के घर जा रही थी लड़की तभी रास्ते में 5 लोगों ने रोक लिया रास्ता और....

दिनभर यह काम करती थी पत्नी तो पति ने तंग आकर ले ली जान...

बेटी को अकेले देख कमरे में घुस गया बाप और करने लगा गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -