पति को छोड़ पराये मर्द संग रातभर संबंध बनाती थी महिला, ससुर को चल गया पता और फिर...
पति को छोड़ पराये मर्द संग रातभर संबंध बनाती थी महिला, ससुर को चल गया पता और फिर...
Share:

हाल ही में अपराध का एक मामला कानपुर से सामने आया है. इस मामले में एक शादीशुदा महिला का एक युवक से अफेयर हो गया और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप सभी के होश उड़ गए. इस मामले में महिला के ससुर को जब यह बात पता लगी तो उसने कुछ ऐसा कांड कर दिया जिससे पुलिस भी हैरान हो गई है. आप सभी को बता दें कि यह मामला बीते दिनों का है जो यूपी के कानपुर से सामने आया है. इस मामले में बात करते हुए पुलिस ने बताया कि यहां के नदिहा गांव में रहने वाले किसान अरुण का गांव की ही एक महिला से अवैध संबंध हो गया था और उसके बाद दोनों छिपकर एक दूसरे से मिला करते थे.

वहीं दोनों की यह बात महिला के ससुर को पता लग गई और उसके बाद जो हुआ वह सुनकर आप सभी हैरान रह जाएंगे. मिली खबरों के अनुसार दोनों के संबंध से नाराज होकर महिला के ससुर ने महिला के जेठ के साथ मिलकर एक गंभीर योजना बनाई.

उसके बाद जैसे ही एक दिन महिला का प्रेमी अरुण जब खेत से वापस लौट रहा था तभी दोनों ने उसको पकड़ दिया और पहले जमकर पिटाई की और उसके बाद उसे नपुंसक बना दिया ताकि महिला उससे ना मिले और कोई संबंध ना रखे. वहीं इस मामले में फिलहाल पुलिस ने आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर जेल में डाल दिया है.

मामा के घर जा रही थी लड़की तभी रास्ते में 5 लोगों ने रोक लिया रास्ता और....

दिनभर यह काम करती थी पत्नी तो पति ने तंग आकर ले ली जान...

बेटी को अकेले देख कमरे में घुस गया बाप और करने लगा गंदा काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -