राजकुमारी यूजिनी और जैक ब्रुक्सबैंक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध
राजकुमारी यूजिनी और जैक ब्रुक्सबैंक ने फैंस को किया मंत्रमुग्ध
Share:

ब्रिटेन के शाही परिवार में कई महत्वपूर्ण बदलाव हुए हैं। हाल ही में, राजकुमारी यूजनी और उनके पति, जैक ब्रुक्सबैंक ने पिछले हफ्ते शाही प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया, जब उन्होंने कहा कि वे अपने पहले बच्चे की एक साथ उम्मीद कर रहे थे। यॉर्क के 30 वर्षीय राजकुमारी ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भालू की चप्पल की एक प्यारी जोड़ी को पकड़े हुए साझा किया, "जैक और मैं 2021 की शुरुआत के लिए बहुत उत्साहित हैं।" पैलेस ने बाद में इस खबर को सत्यापित करते हुए लिखा, कि दंपति "यह घोषणा करते हुए बहुत ही चकित हैं कि वे 2021 की शुरुआत में एक बच्चे की देखभाल कर रहे हैं।"

हालांकि, उनके कई प्रशंसक सोच रहे हैं कि क्या बच्चे को शाही खिताब मिलेगा या यूजिनी और जैक बच्चे को एक नहीं देने के लिए चुनेंगे, बहुत कुछ राजकुमार हैरी और मेघन मार्कल ने अपने बेटे, आर्ची के साथ किया। एक शाही परिवार का अंदरूनी सूत्र साझा कर रहा है कि नवजात शिशु के पास शायद कोई शीर्षक नहीं होगा। एक सूत्र ने एक प्रमुख दैनिक को बताया, "भले ही रानी ने उन्हें उपहार के रूप में एक शीर्षक की पेशकश की, यह यूजिनी या जैक की अपने बच्चे की इच्छा नहीं है।"

साथ ही इसमें कहा गया है, "यूजिनी जानती है कि एक शीर्षक एक अभिशाप होने के साथ-साथ एक आशीर्वाद भी हो सकता है और वह और जैक चाहते हैं कि उनका बच्चा एक साधारण जीवन जिए और अंततः एक जीविका कमाने के लिए काम करे।" उन्होंने कहा, "टाइटल वास्तव में जैक और यूजिनी के लिए मायने नहीं रखते, वे सिर्फ एक स्वस्थ बच्चा चाहते हैं।" यह रानी के लिए दूसरा महान-पोता होगा जो आर्ची के बाद एक उपाधि प्राप्त नहीं करेगा। महामहिम के दो पोते - पीटर फिलिप्स और ज़ारा टिंडल - भी शाही खिताब नहीं रखते हैं; जबकि दो अन्य करते हैं, लेकिन अपने जीवन में उनका उपयोग नहीं करेंगे।

जूलियन मूर ने अपनी शादी को लेकर साझा किए ये रहस्य

जब जेनिफर एनिस्टन हॉलीवुड छोड़ने के लिए है तैयार

निकोल ने बेटे के साथ शेयर की फोटोज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -