जूलियन मूर ने अपनी शादी को लेकर साझा किए ये रहस्य
जूलियन मूर ने अपनी शादी को लेकर साझा किए ये रहस्य
Share:

हॉलीवुड स्टार जूलियन के पास अपनी 17 वीं सालगिरह पर रिंग में आने का बड़ा खुलासा हुआ है। पुरस्कार विजेता अभिनेत्री जूलियन मूर ने एक महान शादी होने के रहस्यों के बारे में खोला है। ऑस्कर विजेता अभिनेत्री पिछले 24 वर्षों से अपने पति बार्ट फ्रायन्डलिच के साथ हैं और 2003 से उनकी शादी हो चुकी है। सोमवार को ड्रू बैरीमोर शो में एक उपस्थिति के दौरान, ड्रू ने जूलियन से एक शानदार शादी को बनाए रखने के लिए सलाह साझा करने के लिए कहा है।

जूलियन ने कहा, "केवल एक चीज जो मैं कह सकता हूं, वह यह है कि मुझे लगता है कि आप दोनों को वास्तव में विवाह करना होगा। मुझे ऐसा लगता है कि मैंने ऐसी परिस्थितियाँ देखी हैं जहाँ चीजें लोगों के लिए काम नहीं कर रही हैं क्योंकि जोड़े का एक सदस्य वहाँ नहीं रहना चाहता है। मुझे लगता है कि अगर आप दोनों इसमें निवेश कर रहे हैं तो यह महत्वपूर्ण है।” उन्होंने आगे कहा, "आपके पास वास्तव में एक अच्छा समय होना चाहिए। मुझे लगता है कि उन्हें आपको हँसाना होगा यदि वे आपको हँसाते नहीं हैं तो यह सिर्फ घातक है। और किसी ने मुझसे दूसरे दिन पूछा कि क्या यह लंबे समय से महसूस होता है और मुझे पसंद है, 'अजीब तरह से यह नहीं है।' यही इसके बारे में अच्छा रहा है, यह लंबे समय तक महसूस नहीं करता है। लेकिन अब हमारे बच्चे 18 और 22 साल के हैं।”

अनवर्स के लिए, जूलियन मूर ने 1996 में अपने पति बार्ट फ्रायन्डलिच से मुलाकात की, जब वह उन्हें फिल्म द मिथ ऑफ फिंगरप्रिंट्स में निर्देशित कर रहे थे। वह एक लोकप्रिय अमेरिकी फिल्म और टेलीविजन निर्देशक, पटकथा लेखक और फिल्म निर्माता हैं। उन्होंने 2003 में एक दूसरे से शादी की और उनके दो बच्चे हैं, बड़े बेटे कालेब और छोटी बेटी, लिव। जबकि कालेब NYU स्टीनहार्ट स्कूल ऑफ कल्चर, एजुकेशन, और ह्यूमन डेवलपमेंट में संगीत / स्क्रीन स्कोरिंग में अपने मास्टर कार्यक्रम का अध्ययन कर रहा है, लिव इलिनोइस नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी में फ्रेशर है।

जब जेनिफर एनिस्टन हॉलीवुड छोड़ने के लिए है तैयार

निकोल ने बेटे के साथ शेयर की फोटोजजॉन सीना ने फास्ट एंड फ्यूरियस को लेकर कही ये बात

नहीं रही हॉलीवुड की जानी मानी सिंगर हेलेन रेड्डी, 78 वर्ष की उम्र में हुआ निधन

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -