Video: जन्मदिन पर पति प्रिंस ने दिया इतना ख़ास तोहफा कि देखकर शॉक्ड रह गईं युविका
Video: जन्मदिन पर पति प्रिंस ने दिया इतना ख़ास तोहफा कि देखकर शॉक्ड रह गईं युविका
Share:

बीते कल टीवी एक्ट्रेस और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट युविका चौधरी ने अपना 36वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया और इस दौरान वह बेहद खुश नजर आईं. वहीं उन्होंने अपने पति प्रिंस के साथ अपना जन्मदिन मनाया जो बेहद ख़ास रहा. वहीं अब बर्थडे की इस पार्टी कि तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रहे हैं. इस दौरान दोनों के दोस्त और परिवार के लोग शामिल हुए थे। वहीं प्रिंस ने इस खास के मौके पर युविका को स्पेशल फील कराने के कोई कसर नहीं छोड़ी और प्रिंस ने घर पर ही युविका के लिए एक सरप्राइज पार्टी प्लान की थी जो शानदार रही. वहीं प्रिंस और युविका बेहद खुश नजर आ रहे है जो इन तस्वीरों में साफ़ दिख रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRINCE/YUVIKA /BOB (@prince_baseer_fc) on

वहीं एक वायरल हो रहे वीडियो में प्रिंस के दोस्त उनसे पूछ रहे है कि ''भाई शादी के बाद क्या क्या करना पड़ता हैं।'' वहीं वीडियो में युविका कई सारे बर्थडे केक काटती नजर आ रही हैं और पति की इस सरप्राइज पार्टी से युविका बेहद खुश है एक वीडियो में वो प्रिंस को किस करती नजर आ रही हैं जो आप देख सकते हैं. वहीं प्रिंस ने बर्थडे पर पत्नी युविका बेहद खास गिफ्ट दिया हैं. इस दौरान प्रिंस ने युविका को दो हीरों के हार दिए जिन्हे देखकर युविका खुश हो गईं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by PRINCE/YUVIKA /BOB (@prince_baseer_fc) on

आपको बता दें कि प्रिंस और युविका की लव स्टोर की तो दोनों की प्रेम कहानी रिएलिटी टीवी शो बिग बॉस में शुरू हुई थी और वहीं से दोनों का इश्क परवान चढ़ा और बिग बॉस हाउस से बाहर आने के बाद भी यह जोड़ा रिलेशनशिप में बना रहा और फिर दोनों ने शादी कर ली. युविका ने साल 2000 में फिल्म फिर भी दिल है हिंदुस्तानी से एक्ट‍िंग डेब्यू किया था और साल 2007 में ओम शांति ओम में शाहरुख खान के साथ एक छोटे रोल में नजर आई थीं. वहीं आजकल दोनों नच बलिये 9 में नजर आ रहे हैं.

अपने बेस्ट फ्रेंड प्रियांक के जन्मदिन पर हिना खान ने दिया इतना खास तोहफा

लांच हुआ 'राम सिया के लव-कुश', बहुत शानदार नजर आए स्टार्स

Friendship Day : यह स्पेशल टीवी शो कर चुके है दर्शकों के दिलो पर राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -