लांच हुआ 'राम सिया के लव-कुश', बहुत शानदार नजर आए स्टार्स
लांच हुआ 'राम सिया के लव-कुश', बहुत शानदार नजर आए स्टार्स
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि हर साल टीवी पर कई भक्ति के शोज बनते हैं. ऐसे में हाल ही में कलर्स पर 'राम सिया के लव-कुश' सीरियल आने वाला है और इस शो को लेकर सभी खूब एक्साइटेड हैं. वहीं हाल ही में इस सीरियल का लॉन्च हुआ जिसमें इसके स्टारकास्ट और मेकर्स नजर आए जो आप यहाँ देख सकते हैं. जी हाँ, इस मौके पर सीरियल के कलाकार अपने किरदार के गेटअप में नजर आए और सीरियल में राम, सीता, लव और कुश का रोल निभाने वाले कलाकारों का खूबसूरत लुक देखने मिला जो बहुत शानदार रहा. वहीं राम के किरदार में नजर आने वाले एक्टर हिमांशु सोनी ने बताया कि ''वो बचपन से ये पौराणिक कहानियां सुनकर बड़े हुए हैं. राम का किरदार निभाना उनके लिए एक बेहतरीन अनुभव है.''

आप सभी को बता दें कि हिमांशु सोनी पहली बार ऐसे किरदार में नजर नहीं आ रहे हैं और इससे पहले ये बुद्धा और नीली छतरी वाले जैसे सीरियल में नजर आ चुके हैं. वहीं जीटीवी के सीरियल नीली छतरी वाले में हिमांशु सोनी भगवान शिव के किरदार में नजर आ चुके हैं और इसमें उनका किरदार लोगों को काफी पसंद आया था. वहीं उनकी वापसी के लिए लोग एक्साइटेड हैं. वहीं बात करें इस शो में सीता के किरदार में नजर आने वाली एक्ट्रेस शिवाया पथानिया की तो वह कई शोज में नजर आ चुकीं हैं.

उन्हें आखिरी बार शो राधाकृष्ण में देखा जा चूका है. हाल ही में इस शो के प्रोड्यूसर सिद्धार्थ तिवारी ने बात करते हुए कहा कि ''ये हमारे देश की सबसे बड़ी पौराणिक कथा है. मैं सीरियल के जरिए लोगों को जड़ों से जोड़कर रखना चाहता हूं.'' वहीं इस शो में जहां लव के किरदार हर्षित काबरा वहीं, कुश के रोल में जुबैर अली नजर आने वाले हैं और लॉन्च के वक्त इन दोनों चाइल्ड आर्टिस्ट का अपने किरदार में क्यूट अंदाज दिखा.

बॉयफ्रेंड के जन्मदिन पर इस एक्ट्रेस ने शेयर की रोमांटिक तस्वीर

दिन-रात सेट पर काम करने से बिगड़ी इस एक्टेस की तबियत, हुई इस गंभीर बीमारी का शिकार!

बॉयफ्रेंड मोहित के इल्जाम के बाद मानसी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'विक्टिम कार्ड खेलने ...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -