'अनुपमा' के इस एक्टर का छलका दर्द, बोले- 'ढाई साल और 248 ऑडिशंस...'
'अनुपमा' के इस एक्टर का छलका दर्द, बोले- 'ढाई साल और 248 ऑडिशंस...'
Share:

टेलीविज़न का चर्चित सीरियल 'अनुपमा' में नकुल की भूमिका निभाने वाले एक्टर अमन माहेश्वरी ने अपने संघर्ष के दिनों को याद किया। नकुल ने मीडिया से हुई चर्चा में इस बाद का खुलासा किया कि 'अनुपमा' के सेट से कॉल आने से पहले वह हमेशा-हमेशा के लिए घर जाने की तैयारी कर रहे थे। इतना ही नहीं, अमन ने ये भी बताया कि कैसे उन्हें 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' में विलेन की भूमिका निभाने का ऑफिर प्राप्त हुआ। 

अपने एक इंटरव्यू में अमन महेश्वरी ने संघर्ष के दिनों को याद करते हुए कहा, "मैंने 248 ऑडिशंस दिए हैं। मुझे याद है। आरभिंक दिनों में जब मैं ऑडिशंस देता रहता था और मुझे काम नहीं मिलता था तब मेरे रूममेट्स, जो उस समय स्प्लिट्सविला कर रहे थे, मेरा मजाक उड़ाते रहते थे। मैं कास्टिंग डायरेक्टर्स से पूछता रहता था कि क्या मेरे अभिनय में कोई कमी है? मैं किसी भी रोल में फिट क्यों नहीं बैठता हूं? मैंने ढाई साल तक ऑडिशंस दिए। एक समय तो ऐसा भी आया जब मेरे पिता चिंता में पड़ गए थे कि मेरे करियर क्या होगा। और फिर मुझे 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' मिला।

आगे अमन ने कहा, "मेरा संघर्ष यहीं समाप्त नहीं हुआ। 'बड़े अच्छे लगते हैं 2' जैसे लोकप्रिय और बड़ा शो करने के बाद भी मैं बेरोजगार हो गया था। शो के समाप्त होने के पश्चात् मेरे पास कोई काम नहीं था। मैंने छह महीने तक प्रयास किया किन्तु, कोई अच्छा शो नहीं मिला। आखिरकार मैंने अपना बैग पैक कर घर लौटने का फैसला लिया। मगर, तभी ही 'अनुपमा' के सेट से मुझे कॉल आया एवं मुझे नकुल की भूमिका निभाने का ऑफर प्राप्त हुआ। इस मैं मेरा सौभाग्य कहूंगा।"

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -