लोकसभा चुनाव से पहले एक्शन मोड में पीएम मोदी, ताबड़तोड़ रैलियों के लिए तारीखें तय
लोकसभा चुनाव से पहले एक्शन मोड में पीएम मोदी, ताबड़तोड़ रैलियों के लिए तारीखें तय
Share:

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी राज्य में आगामी लोकसभा चुनावों के लिए भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अभियान के तहत 8 अप्रैल को महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले में एक रैली को संबोधित करने के लिए तैयार हैं। इसके अलावा, वह 14 अप्रैल को रामटेक में एक रैली को संबोधित करने के लिए फिर से राज्य का दौरा करेंगे।

रामटेक में अपनी रैली से पहले पीएम मोदी नागपुर में दीक्षा भूमि पर बाबा साहेब अंबेडकर को श्रद्धांजलि देंगे। चंद्रपुर और रामटेक दोनों में 19 अप्रैल को मतदान होगा। महाराष्ट्र में 48 लोकसभा सीटें हैं, जो इसे उत्तर प्रदेश के बाद संसदीय प्रतिनिधित्व के मामले में दूसरा सबसे बड़ा राज्य बनाती है। 2019 के चुनावों में, भाजपा ने अविभाजित शिवसेना के साथ गठबंधन में लड़ी गई 25 सीटों में से 23 पर जीत हासिल की। महाराष्ट्र की 48 लोकसभा सीटों के लिए चुनाव पांच चरणों में 19 अप्रैल, 26 अप्रैल, 7 मई, 13 मई और 20 मई को होंगे। प्रधानमंत्री मोदी भाजपा की संभावनाओं को मजबूत करने के लिए देश भर में रैलियों में सक्रिय रूप से भाग ले रहे हैं। 

गुरुवार को बिहार के जमुई में एक रैली के दौरान, पीएम मोदी ने अपनी सरकार द्वारा की गई विकासात्मक पहलों पर प्रकाश डाला, जिसमें कहा गया कि पिछले दशक में देखी गई प्रगति महज एक "ट्रेलर" थी कि अगर वह लगातार तीसरी बार जीत हासिल करते हैं तो क्या आना बाकी है। कार्यालय में हूँ। इसके अतिरिक्त, उन्होंने लोकसभा चुनाव के पहले चरण के तहत पश्चिम बंगाल के कूच बिहार में एक रैली को संबोधित किया।

भारत में होगा Tesla का उत्पादन, फैक्ट्री के लिए जमीन देखने आ रही टीम

बढ़ने वाली हैं हेमंत सोरेन की मुश्किलें, PMLA कोर्ट ने स्वीकार की शिकायत

हैदराबाद में प्रवर्तन निदेशालय का एक्शन, मनी लॉन्ड्रिंग मामले में 1.17 करोड़ रुपये की संपत्ति जब्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -