'पुजारी की बेटी का ब्रेनवाश कर खिलाया मुर्गा-मांस, हिजाब पहन नमाज पढ़ती आई नजर', नयनतारा की फिल्म के सीन पर मचा बवाल
'पुजारी की बेटी का ब्रेनवाश कर खिलाया मुर्गा-मांस, हिजाब पहन नमाज पढ़ती आई नजर', नयनतारा की फिल्म के सीन पर मचा बवाल
Share:

हाल ही में OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स (NETFLIX) पर रिलीज हुई फिल्म अन्नपूर्णी सुर्खियों में आ गई है। जबलपुर के ओमती थाने में हिन्दू सेवा परिषद् के अध्यक्ष अतुल जेसनानी ने फिल्म अभिनेत्री नयनतारा पर मुकदमा दर्ज करवाया है। इसके अतिरिक्त निर्माता जतिन सेठी आर रवींद्ररन, पुनीत गोयका, सारिका पटेल तथा मोनिका शेरगिल के खिलाफ FIR दर्ज कराई गई है। शिकायत में बताया गया है की Ott प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर चल रही फिल्म अन्नपूर्णा में धार्मिक भावनाएं भड़काने का अपराध किया गया है।

इसके साथ ही शिकायत में यह भी आरोप लगाया गया है कि फिल्म में फरहान नाम के कलाकार ने प्रभु श्री राम, सीता, शिव,लक्ष्मण और तमिल भगवान मुरुगन का अपमान किया है। हिंदू सेवा परिषद ने प्रदेश सरकार से मांग की है कि मध्य प्रदेश में इस फिल्म को प्रतिबंधित किया जाए। ओमती थाना पुलिस ने शिकायत प्राप्त होने पर धारा 153 और 34 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा इसकी तहकीकात में लग गई है।
हिंदू सेवा परिषद ने जबलपुर के ओमती थाने में शिकायत देकर फिल्म को भड़काऊ बताया है। हिंदू सेवा परिषद ने इस फिल्म को सनातन धर्म की भावनाओं से खिलवाड़ करने वाला बताया है। 

हिंदू सेवा परिषद के अध्यक्ष अतुल जैसवानी के अनुसार, नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई फिल्म 'अन्नपूर्णी' में कई स्थानों पर मर्यादा पुरुषोत्तम भगवान श्री राम के प्रति अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया गया है। इसके अतिरिक्त फिल्म में लव -जिहाद को बढ़ावा देने के अतिरिक्त हिन्दू धर्म का अपमान और हिंदुओं की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने का भी प्रयास किया गया है। अतुल जैसवानी का आरोप है कि नेटफ्लिक्स पर प्रसारित इस फिल्म में मर्यादा पुरुषोत्तम प्रभु श्री राम पर बेकार टिप्पणी करने के साथ ही पुजारी की बेटी को बिरयानी बनाने के पहले हिजाब पहन कर नमाज पढ़ते हुए भी दिखाया गया है। साथ ही वनवास के चलते प्रभु श्रीराम को जानवरों को मारकर मांस खाते हुए भी दिखाया गया है, जिसे हिंदू सेवा परिषद में घोर आपत्तिजनक करार दिया है।

हिंदू सेवा परिषद के अध्यक्ष अतुल जेसनानी ने बताया कि फिल्म में एक ब्राह्मण हिंदू लड़की को मुस्लिम धर्म के लिए प्रेरित करना तथा हमारे धार्मिक ग्रंथ जैसे रामायण, पुराण और अन्य धार्मिक ग्रंथो का गलत तरीके से गलत तथ्यों के साथ भगवानों को अपमानित किया गया है। उन्होंने दावा किया कि फिल्म के अंतिम सीन में दिखाया गया है कि बिरयानी बनाने से पहले मंदिर के पुजारी की बेटी हिजाब पहन कर नमाज पढ़ती है। 
हिंदू सेवा परिषद का आरोप है कि इतना ही नहीं फिल्म लव जिहाद को बढ़ावा भी दे रही है। फिल्म में फरहान ने अभिनेत्री का ब्रेनवाश कर मांस काटा है। फिल्म में एक सीन यह भी बताया गया है कि एक्ट्रेस के पिता एक मंदिर के प्रधान पुजारी है वे विष्णु भगवान के लिए कई पीढ़ियों से भोग बना रहे हैं लेकिन उनकी बेटी को मुर्गा-मांस बनाते हुए दिखाया गया है।

CSP पंकज मिश्रा ने बताया की ओटीटी प्लेटफार्म पर 'अन्नपूर्णी' फिल्म रिलीज हुई है। जिस पर कुछ सीन को लेकर सनातन धर्म की भावना भड़काने के आरोप लगाए गए हैं। इसे लेकर एक FIR दर्ज की गई है तथा मामले की तहकीकात की जा रही है। 

27 साल बाद एक साथ फिल्म में नजर आएँगे बॉलीवुड के 2 मशहूर सुपरस्टार्स, नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

सारा ने की शिखर पहाड़िया संग पार्टी तो भड़की जाह्नवी, उठाया ये कदम!

शादी से पहले आयरा-नूपुर ने रखी पायजामा पार्टी, वीडियो ने जीता फैंस का दिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -