शादी से पहले आयरा-नूपुर ने रखी पायजामा पार्टी, वीडियो ने जीता फैंस का दिल
शादी से पहले आयरा-नूपुर ने रखी पायजामा पार्टी, वीडियो ने जीता फैंस का दिल
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर अभिनेता आमिर खान की लाडली बेटी आयरा खान 10 जनवरी को अपने सपनों के राजकुमार नूपुर शिखरे संग महाराष्ट्रीयन स्टाइल में शादी रचाएंगी। ग्रैंड वेडिंग से पहले 8 जनवरी के दिन आयरा को पिया का नाम की मेहंदी लगी। उनके मेहंदी से कई तस्वीरें-वीडियो वायरल हो रहे हैं। वहीं, रात में आयरा-नूपुर के लिए पायजामा पार्टी रखी गई। पयजामा पार्टी में दूल्हा-दुल्हन ने खूब धूम मचाई।

सोशल मीडिया पर वायरल इनसाइड वीडियो में दूल्हा-दुल्हन आयरा और नूपुर जमकर डांस करते हुए दिखाई दे रहे हैं। पायजामा पार्टी में लूज नाइट सूट पहने आयरा की सादगी पर प्रशंसक अपना दिल हार रहे हैं। दूल्हे की बांहों में नाचते हुए आयरा का अंदाज देखने लायक है। एक दूसरे वीडियो में आयरा की बहनें और दोस्त उनके लिए गाना गा रही हैं, जिसपर आयरा झूम रही हैं। वहीं, दूल्हे राजा नूपुर दूर खड़े अपनी दुल्हनिया को डांस करते हुए देख रहे हैं।

वही पायजामा पार्टी में नुपूर ने लुंगी और बनियान में जबरदस्त डांस किया। कपल के वेडिंग वीडियोज प्रशंसकों का दिल जीत रहे हैं। बता दें कि आयरा 3 जनवरी को कोर्ट मैरिज कर चुकी हैं। वहीं अब आयरा खान 10 जनवरी को शाही अंदाज में दूल्हे राजा संग फिर से शादी रचाएंगी। फिलहाल शादी से पहले की तस्वीरें और वीडियोस फैंस का दिल जीत रहे है।

मीडिया से भिड़े सैफ अली खान, करीना कपूर खान ने कुछ यूँ किया रिएक्ट

'शादी से पहले कई लोगों के साथ सोना चाहती है एक्ट्रेस...', आखिर किस पर भड़के जावेद अख्तर?

58 की उम्र में दूल्हा बनेंगे सलमान खान, खुद एक्टर ने बताया कब और कैसे करेंगे शादी?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -