करें 'Blackmail' की प्लानिंग

करें 'Blackmail' की प्लानिंग
Share:

बॉलीवुड में नैचरल एक्टिंग के धनी इरफ़ान खान अपनी आगामी फिल्म 'ब्लैकमेल' और अपनी बिमारी एक कारण सुर्ख़ियों में बने हुए हैं. पिछले महीने ही उनकी इस फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया, जिसे मिली-जुली प्रतिक्रियाएं प्राप्त हो रही हैं. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इरफ़ान की यह फिल्म वास्तविक जीवन के एक कपल की बेवफाई की कहानी है.

फिल्म 'डेल्ही बेल्ली' के बाद डायरेक्टर अभिनय देव की यह दूसरी सबसे अलग कॉमेडी फिल्म है, जो लोगों को हँसाने के साथ-साथ एक सस्पेंस और थ्रिलर का भी मज़ा देगी. फिल्म के लेखक परवेज़ शेख ने बताया कि, उन्होंने इस फिल्म की कहानी को छः साल पहले ही लिख लिया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ट्रेलर के बाद इरफ़ान की एक्टिंग की तरीफ करते हुए उनके फैंस ने उन्हें 'परफेक्ट मध्यम वर्ग विवाहित पुरुष' का टाइटल दे दिया.

फिल्म की कहानी में बताया गया है कि, अपने बेडरूम में पत्नी को किसी और आदमी के साथ सोते देख इरफ़ान अपना आपा खो बैठते हैं. इसी दौरान वह अपनी पत्नी और उसके बॉयफ्रेंड को ब्लैकमेल करने का प्लान बनाते हैं. अभिनय देव द्वारा बनाई जा रही इस विचित्र कॉमेडी फिल्म की अतरंगी कहानी को शायद कुछ लोगों की आलोचना भी झेलना पड़े. 06 अप्रैल 2018 को यह फिल्म सिनेमाघरों में आने के लिए तैयार है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

जब फिल्म 'ब्लैकमेल' को देखकर बोले अमिताभ बच्चन

ड्रामे का तड़का लगाने तैयार है ये शुक्रवार दो फिल्मों के साथ

इरफ़ान की 'ब्लैकमेल' का इंतजार ख़त्म

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -