'कमल का बटन ऐसे दबाना है जैसे तुम भ्रष्टाचारियों और लुटेरों को फांसी दे रहे हो?', राजस्थान में गरजे PM मोदी
'कमल का बटन ऐसे दबाना है जैसे तुम भ्रष्टाचारियों और लुटेरों को फांसी दे रहे हो?', राजस्थान में गरजे PM मोदी
Share:

जयपुर: राजस्थान विधानसभा के लिए 25 नवंबर को वोटिंग होनी है। इससे पहले बुधवार को पीएम मोदी ने राजस्थान के बाड़मेर में पहली चुनावी सभा को संबोधित किया। प्रधानमंत्री मोदी ने बाड़मेर के बायतु में 10 विधानसभा क्षेत्रों की चुनावी सभा को संबोधित करते हुए राजस्थान की कानून-व्यवस्था से लेकर पेपर लीक, जल जीवन मिशन में भ्रष्टाचार, महिला अत्याचार सहित कई मुद्दों पर सीएम अशोक गहलोत पर हमला बोला। 

पीएम मोदी ने सीएम गहलोत पर तंज कसते हुए कहा कि जिस राज्य का मुखिया ये कहे कि राज्य में आधे मुकदमे झूठे होते हैं। मोदी ने धारीवाल के बयान पर कहा कि जिस सरकार के विधायक विधानसभा में कहें कि राजस्थान मर्दों का प्रदेश है तथा इसलिए महिलाओं पर अपराध बढ़ रहे हैं। ऐसे में क्या कहेंगे? मोदी ने लाल डायरी का जिक्र करते हुए कहा कि पहले कह रहे थे कि लाल डायरी कुछ नहीं है। अब लाल डायरी के पन्ने आहिस्ता-आहिस्ता सार्वजनिक हो रहे है, जो सबके सामने आ रहे हैं। पेपर लीक एवं सचिवालय में सोना और 2 करोड़ मिलने की घटना का हवाला देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि कांग्रेस के सभी शीर्ष नेताओं तक हिस्सा पहुंच रहा है।

उन्होंने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि लॉकर में जो सोना मिला वो आलू से नहीं बना था। नहीं तो जाकर कह देंगे कि हमने तो आलू से बनाया था। अब लॉकर खुल रहे है, लूटा हुआ माल दिखाई देने लगा है। राजस्थान में रुपयों का ढेर और ढेर सारा सोना मिल रहा है। ऐसे लोगों को आप विधानसभा में भेजना चाहते है क्या? पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि जिस प्रकार से परिवार की माताएं-बहनें दिवाली की सफाई करती है तो घर का कोना -कोना साफ करके गंदगी साफ करती है। उसी प्रकार से हमको अब कांग्रेस को साफ करना है। बोलो करोगे ना? उन्होंने कहा कि कमल का बटन ऐसे दबाना है जैसे तुम भ्रष्टाचारियों और लुटेरों को फांसी दे रहे हो?

राजस्थान के मुखिया अशोक गहलोत का नाम लेते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि भ्रष्टाचार की जांच हो रही है तो मुझे कोसा जा रहा है। ये लोग मुझे कितनी ही गालियां क्यों ना दें, कार्रवाई तो ऐसे ही होती रहेगी, जिसने जितना लूटा है, लौटाना तो पड़ेगा ही और जेल भी जाना पड़ेगा। पीएम मोदी ने कहा कि आज भाई दूज है तथा राजस्थान शूरवीरों की धरती है। यहां भाई-बहनों और माताओं की रक्षा करते आए हैं। महिलाओं को संबोधित करते हुए कहा कि केंद्र की सरकार ने उज्ज्वला योजना के तहत माताओं बहनों को रसोई के धुएं से बचाने के काम किया है, जिससे उनको कोई बीमारी ना हो। हर घर शौचालय बनाने का काम किया है जिससे महिलाओं को शौच के लिए घर से दूर जंगल ना जाना पड़े। पहले जमीन से लगाकर जायदाद तथा सब कुछ पुरुषों के नाम होता था। मगर केंद्र सरकार ने प्रधानमंत्री आवास के माध्यम से महिलाओं को घर की मालकिन बनाने का काम किया है।  

42 सीटर बस में भर लिए 55 यात्री...फिर मची एक दूसरे से आगे निकलने की होड़ तभी 300 फ़ीट गहरी खाई में जा गिरी बस 36 की मौत

अचानक PM मोदी की कार के सामने कूद पड़ी महिला, टला बड़ा हादसा

प्रचार के दौरान साड़ियां बांटना मिर्ची बाबा को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -