प्रचार के दौरान साड़ियां बांटना मिर्ची बाबा को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR
प्रचार के दौरान साड़ियां बांटना मिर्ची बाबा को पड़ा भारी, दर्ज हुई FIR
Share:

सीहोर: मध्य प्रदेश की सबसे हाई प्रोफाइल सीट बुधनी से सपा के प्रत्याशी वैराग्यानंद गिरी उर्फ़ मिर्ची बाबा पर FIR दर्ज हो गई है. वोटर्स को साड़ी बांटने के मामले में यह कार्रवाई हुई. इससे पहले समाजवादी पार्टी उम्मीदवार को नोटिस देकर जवाब मांगा गया था. सीएम शिवराज सिंह चौहान के सामने बुधनी से समाजवादी पार्टी के टिकट पर मिर्ची बाबा बुधनी से प्रत्याशी हैं. पिछले दिनों वैराग्यनंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा का विगत दिनों साड़ी बांटने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था. समाजवादी पार्टी उम्मीदवार जनसंपर्क के चलते महिलाओं को साड़ी बांटते हुए दिखाई दिए थे. 

मामले को लेकर रिटर्निंग अफसर ने नोटिस जारी किया था तथा समाजवादी पार्टी उम्मीदवार तत्काल जवाब मांगा गया था. उचित जवाब न मिलने पर अब मिर्ची बाबा पर कार्रवाई करते हुए FIR दर्ज  की गई है. बाबा को IPC धारा 171- B, 171-E, 188 के तहत आरोपी बनाया गया है. मामले को SDM राधेश्याम बघेल ने बताया कि साड़ियों के बांटने के वायरल वीडियो मामले में FIR की गई है. इससे पहले उनको नोटिस जारी किया गया था. 

समाजवादी पार्टी उम्मीदवार वैराग्यानंद गिरी उर्फ मिर्ची बाबा के साड़ी बांटने का वीडियो दो दिन पहले का बताया जा रहा है. एक वायरल वीडियो में जनसंपर्क के चलते मिर्ची बाबा एक ग्रामीण से कह रहे हैं, ''एक संत आपके द्वार पर पहली बार आया है.'' वहीं, एक महिला को साड़ी देते हुए समाजवादी पार्टी उम्मीदवार कह रहे- ''लीजिए माता जी....आशीर्वाद दीजिए मुझे आप. मेरी बहन हैं.'' वहीं, एक और महिला को साड़ी देते हुए कह रहे एक संन्यासी आपके द्वार पर आया है. 

कैलाश विजयवर्गीय की सभा में 'जगीरा' ने बोला मशहूर डायलॉग तो भड़की कांग्रेस, कहा- 'ये गुण BJP को ही मुबारक हों'

नरेंद्र सिंह तोमर को मिला दिग्विजय सिंह का समर्थन, वायरल वीडियो पर बोले- 'BJP का ही अंदरूनी विपक्ष...'

'आप खुद भ्रष्टाचारी, जल्द पहुंचेंगे तिहाड़...', महाठग सुकेश ने CM केजरीवाल को लिखा पत्र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -