जो बिडेन और ट्रम्प के बीच फिर शुरू हुई प्रचार प्रतियोगिता
जो बिडेन और ट्रम्प के बीच फिर शुरू हुई प्रचार प्रतियोगिता
Share:

राष्ट्रपति चुनाव करीब हैं और इसलिए दोनों उम्मीदवार इसके लिए कमर कसते नजर आ रहे हैं। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के कोरोनो वायरस से लाभ के रूप में, जो बिडेन ने जोखिम भरे स्विंग राज्यों में दस्तक देकर और लंबे समय तक रिपब्लिकन गढ़ों में वित्त पोषण करके अपने आप को व्यापक रूप से अभियान पथ का एहसास करा रहा है कि वह जीत के लिए अपने रास्ते का विस्तार कर सकता है। डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार ने सोमवार को दो सप्ताह में फ्लोरिडा की अपनी दूसरी यात्रा की। मियामी की उनकी यात्रा को ट्रम्प के कुछ टर्फ पर उल्लंघन करने की योजना बनाई गई थी, यहां तक कि लिटिल हवाना के माध्यम से लहराते हुए, आमतौर पर रूढ़िवादी क्षेत्र जो कम्युनिस्ट सरकार के मजबूत विरोध के लिए जाना जाता है जिसे क्यूबा में फिदेल कास्त्रो ने स्थापित किया था।

वह एरिज़ोना में इस सप्ताह के अंत में एक यात्रा के साथ पालन करेंगे, जिसने 1996 के बाद से एक डेमोक्रेटिक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का समर्थन नहीं किया है। यहां तक कि बिडेन के पूर्व प्राथमिक प्रतिद्वंद्वी, बर्नी सैंडर्स ने पहली बार कोरोनरी वायरस के प्रकोप के बाद एक बार फिर से चुनाव प्रचार शुरू किया है।  निम्नलिखित वरमोंट सीनेटर ने न्यू हैम्पशायर और मिशिगन के स्विंग राज्यों में सामाजिक रूप से विकृत प्रदर्शनों का आयोजन किया और घोषणा की, "हमें अपने अध्यक्ष के रूप में जो बिडेन की आवश्यकता है।"

रिपोर्ट्स के मुताबिक CMAG डेटा के विश्लेषण के अनुसार, बिडेन ने लेटेज़-स्टेज एड पुश के साथ विस्तारित संचालन यात्रा को पूरक बनाया है, जो कि टेक्सास के टेलीविज़न एयरटाइम में 6 मिलियन डॉलर से अधिक का दशकों से अक्टूबर के अंत तक गहरा लाल रंग है। वह जॉर्जिया में विज्ञापन पर $ 4 मिलियन खर्च करने का इरादा रखता है, एक और रिपब्लिकन-झुकाव वाला राज्य जो डेमोक्रेट के बारे में तेजी से महसूस कर रहा है। इस बीच, ट्रम्प ने दोनों राज्यों में वापस विज्ञापन बढ़ाया है और ओहियो में भी ऐसा करना शुरू कर दिया है, जो उन्होंने 2016 में भी जीता था।

कोरोना: अमेरिका के मिडवेस्ट और नॉर्थईस्ट हिस्सों में लगातार बढ़ रहे है संक्रमित केस

कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच न्यूयॉर्क में फिर लगाया गया लॉकडाउन

ऑस्ट्रेलिया के इस शहर में कोरोना की मार हुई तेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -