अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने वोटिंग की असुरक्षा का लगाया आरोप
अमेरिका के पूर्व राष्ट्रपति ने वोटिंग की असुरक्षा का लगाया आरोप
Share:

2020 के अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव लंबे समय तक खिंचे रहे। राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प ने आरोप लगाया कि इस बार यह रविवार को शायद सबसे कम सुरक्षित अमेरिकी चुनाव थे। फिर से, एक बार-बार किए गए दावे में बहुत कम लेने वाले पाए गए हैं और अब तक कानूनी जांच नहीं कर पाए हैं।

ट्रम्प ने ट्वीट किया "हमारा 2020 का चुनाव डोमिनियन से खराब देश में भेजे गए मेल-इन मतपत्रों के लिए बेहिसाब रूप से मूल्यांकन किया गया शायद हमारा सबसे कम सुरक्षित कभी था!" एक दिन में दो विस्कॉन्सिन काउंटियों में वोटों की कमी राष्ट्रपति-चुनाव जो बिडेन ने आधिकारिक पर अपनी बढ़त बनाए रखी। इससे पहले अपने पहले चुनाव के बाद के साक्षात्कार में श्री ट्रम्प ने फॉक्स न्यूज को बताया कि 'पूरी दुनिया देख रही है कि अमेरिका में क्या हो रहा है और कोई भी विश्वास नहीं कर सकता कि वे क्या देख रहे हैं। और आपके पास ऐसे देशों के नेता हैं जो मुझे बुलाते हैं,  यह सबसे गड़बड़ चुनाव है जिसे हमने कभी देखा है। आप इन मशीनों से शुरू करते हैं जिन पर संदेह किया गया है, टेक्सास में उपयोग करने की अनुमति नहीं है, डोमिनियन मशीनें जहां जबरदस्त रिपोर्ट रखी गई हैं। ' चुनाव अधिकारियों और मुख्य धारा अमेरिकी मीडिया ने आरोपों को खारिज कर दिया है।

राष्ट्रपति श्री ट्रम्प ने इस बात पर जोर दिया कि चीन नहीं चाहता कि वह अमेरिका का राष्ट्रपति बने। उन्होंने कहा "चीन मुझे नहीं चाहता था, क्योंकि हम चीन को इतनी बुरी तरह से पीट रहे थे। अब वे वास्तव में चीन जाने वाले हैं, वास्तव में कहा कि आपने शायद दो दिन पहले इसे सुना था, हम संयुक्त राज्य अमेरिका के साथ एक सौदा चाहते हैं, लेकिन हम पहले अमेरिका को पसंद नहीं करते हैं। और अब डेमोक्रेट कह रहे हैं, ओह, हम पहले अमेरिका का उपयोग नहीं करेंगे। अमेरिका पहले जैसा है वैसा ही है, पहले हमें पहले खुद का ख्याल रखना होगा, और फिर हम दूसरों की मदद कर सकते हैं। लेकिन हमें पहले खुद का ध्यान रखना होगा, या हमारे पास कोई देश नहीं होगा। ”

न्यूयॉर्क में जल्द ही फिर खुलेंगे स्कूल

हांगकांग के कानूनविद ने कहा लोकतंत्र की लड़ाई पर पुनर्विचार की जरूरत

अमेरिकी राष्ट्रपति बिडेन ने बजट टीम के लिए नीरा टंडन को किया नियुक्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -