न्यूयॉर्क  में जल्द ही फिर खुलेंगे स्कूल
न्यूयॉर्क में जल्द ही फिर खुलेंगे स्कूल
Share:

न्यूयॉर्क: न्यूयॉर्क शहर जल्द ही स्कूल में सिस्टम को इन-पर्सन लर्निंग में फिर से खोल देता है, और कई बच्चों को क्लास अटेंड करने के लिए सप्ताह में कई दिन बढ़ाता है। मेयर बिल डे ब्लासियो ने रविवार को कहा, कोरोना वायरस महामारी अभी भी शहर में हिट और तेज हो सकती है।

स्कूल को फिर से खोलने की घोषणा देश की सबसे बड़ी स्कूल प्रणाली के लिए एक बड़ी नीति के उलट है। एक डेमोक्रेट श्री डी ब्लासियो ने सिर्फ 11 दिन पहले घोषणा की कि शहर में बढ़ते मामलों के कारण स्कूल बंद हो रहे हैं। 'कुछ प्राथमिक विद्यालय और प्री-किंडरगार्टन कार्यक्रम 7 दिसंबर को कक्षाएं फिर से शुरू करेंगे। दूसरों को अपने दरवाजे खोलने में अधिक समय लगेगा। मध्य और उच्च विद्यालयों को फिर से खोलने की योजना अभी भी विकसित की जा रही है। हमें विश्वास है कि हम स्कूलों को सुरक्षित रख सकते हैं।"

श्री डी ब्लासियो ने यह भी कहा कि व्यक्तिगत रूप से लौटने वालों में से कई सप्ताह में पांच दिन कक्षा में भाग ले सकेंगे, एक से तीन दिन पहले। व्यक्तिगत स्कूली छात्रों को भाग लेने वाले छात्रों को वायरस के लिए लगातार परीक्षण से गुजरना होगा। अब, परीक्षण साप्ताहिक होगा। न्यूयॉर्क शहर नवंबर की शुरुआत में उस सीमा से अधिक हो गया, और तब से चीजें थोड़ी खराब हो गई हैं। पिछले सात दिनों में 9,300 से अधिक न्यूयॉर्क शहर के निवासियों ने वायरस के लिए सकारात्मक परीक्षण किया है।

ट्रैफिक पुलिस ने रोका, तो हवलदार को एक किमी तक बोनट पर घसीटते हुए ले गया कार ड्राइवर, वीडियो वायरल

स्मार्टफोन यूजर्स के लिए बड़ी खबर, आज भारत में लॉन्च होगा MOTO G5G फ़ोन

चेन्नई में अपनी पार्टी के पदाधिकारियों से मिले रजनीकांत, कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -