27 जून को बांके बिहारी के दर्शन करने मथुरा आएँगे राष्ट्रपति कोविंद
27 जून को बांके बिहारी के दर्शन करने मथुरा आएँगे राष्ट्रपति कोविंद
Share:

लखनऊ: राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविन्‍द 27 जून को श्रीकृष्ण की नगरी मथुरा आने वाले हैं। राष्ट्रपति यहां वृंदावन में ठाकुर बांके बिहारी के दर्शन करेंगे। इसके साथ ही कृष्‍णा कुटीर में निराश्रित महिलाओं से भी मिलेंगे। राष्‍ट्रपति वृंदावन में लगभग ढाई घंटे तक रहेंगे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, राष्ट्रपति 27 जून को हेलीकॉप्टर द्वारा सुबह 9:45 पर कृष्णा कुटीर स्थित हेलीपैड पर उतरेंगे।

10:05 पर वे बांके बिहारी मंदिर पहुंचेंगे। 10:45 तक राष्ट्रपति बिहारी जी मंदिर में रहेंगे और 10:55 बजे वे कृष्णा कुटीर पहुंचेंगे। यहां राष्ट्रपति 1 घंटे तक रुकेंगे और निराश्रित माताओं के साथ संवाद करेंगे। 12:15 पर राष्ट्रपति हेलीकॉप्टर द्वारा यहां से राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली के लिए रवाना हो जाएंगे। राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविन्‍द सुबह 10:55 बजे कृष्‍णा कुटीर पहुंचेंगे। वहां राष्ट्रपति लगभग एक घंटे तक रहेंगे।

इस दौरान वह वहां निराश्रित महिलाओं से मुलाकात करने के अलावा उनके द्वारा विभिन्‍न प्रोजेक्‍टों पर किए जा रहे कार्य भी देखेंगे। सवा 12 बजे के लगभग राष्‍ट्रपति दिल्‍ली के लिए रवाना हो जाएंगे। बताया जा रहा है कि राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविन्‍द के वृंदावन दौरे के दौरान उनके साथ गवर्नर आनंदीबेन पटेल और सीएम योगी आदित्‍यनाथ भी उपस्थित रहेंगे। बता दें कि, राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद का कार्यकाल 24 जुलाई को पूरा हो रहा है। नए राष्ट्रपति के लिए NDA ने द्रौपदी मुर्मू को अपना उम्मीदवार बनाया है।  

 

क्या योगी सरकार के बुलडोज़र पर लगेगा ब्रेक ? 29 जून को सुप्रीम सुनवाई

मोबाइल चलाते बच्चों पर रखें ध्यान... यूट्यूब देखते हुए चली गई एक 9 वर्षीय मासूम की जान

सजा-ए-मौत बरक़रार.., दिव्यांग बच्ची का बलात्कार और हत्या करने वाले दरिंदे पर SC ने नहीं दिखाई नरमी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -