वृन्दावन पहुंचे राष्ट्रपति कोविंद.., सीएम योगी और राज्यपाल ने किया स्वागत

लखनऊ: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद अपने प्रस्तावित दौरे के तहत निर्धारित समय से वृंदावन पहुंच गए हैं। वहीं, उनसे पहले प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ और गवर्नर आनंदी बेन पटेल के साथ वृंदावन पहुंच चुके थे। राष्ट्रपति के पहुंचने पर सीएम योगी आदित्यनाथ और गवर्नर ने उनका स्वागत किया। जहां से वह सीधे श्री बांके बिहारी के दर्शन के लिए रवाना हो गए। बताया जा रहा है कि लगभग 15 मिनट श्री बांके बिहारी मंदिर में गुजारने के बाद वह कृष्णा कुटीर आश्रय स्थल के लिए निकलेंगे।

कृष्णा कुटीर आश्रय सदन में राष्ट्रपति निराश्रित महिलाओं से संवाद करेंगे। आश्रय सदन में रहने वाली निराश्रित महिलाओं में राष्ट्रपति से मिलने को लेकर जबरदस्त उत्साह है। राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद यहां लगभग 140 महिलाओं के साथ वक़्त बिताएंगे और उनका दर्द साझा करेंगे। इसके साथ ही राष्ट्रपति आत्मनिर्भर योजना के तहत निर्मित किए गए हस्तनिर्मित उत्पादों का भी अवलोकन करेंगे।

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के आगमन को लेकर ट्रैफिक को एक बजे तक के लिए डायवर्ट किया गया है। राष्ट्रपति की सुरक्षा के लिए पुख्ता प्रबंध किए गए हैं। राष्ट्रपति की सुरक्षा 1350 पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है, जिनमें PAC के जवान भी शामिल हैं। वहीं बंदरों के आतंक को देखते हुए लंगूरों को तैनात किया जाएगा।

करोड़ों से भरे 5 बोरे.., बड़ी मात्रा में सोना-चांदी, जानिए बिहार के इंस्पेक्टर के घर छापे में क्या-क्या मिला ?

जम्मू कश्मीर से खूंखार आतंकी गिरफ्तार, चीनी पिस्तौल और गोलियां बरामद

नूपुर शर्मा के समर्थन में सड़कों पर उतरे हज़ारों लोग..., व्यापारियों से लेकर साधू-संत तक हुए शामिल

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -