आखिर क्यों राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर मंडरा रहा कोरोना वायरस का खतरा
आखिर क्यों राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद पर मंडरा रहा कोरोना वायरस का खतरा
Share:

कोरोना वायरस का खतरा सारे भारत में मंडरा रहा है. इस वायरस का खतरा राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद पर भी गहरा रहा है. रामनाथ कोविंद भी जल्‍द अपना कोरोना टेस्ट करवाएंगे. राष्‍ट्रपति ने यह फैसला भारतीय जनता पार्टी के सांसद दुष्यंत सिंह के कोरोना वायरस से पीड़ित गायिका कनिका कपूर की ओर से दी गई पार्टी में शामिल होने की खबर सामने आने के बाद लिया है.बता दें कि कनिका से मिलने के बाद दुष्यंत सिंह राष्ट्रपति कोविंद से मिले थे.

कोरोना वायरस के चलते एथलेटिक्स महासंघ की सालाना बैठक और चुनाव हुए स्थगित

माना जा रहा है कि कनिका कपूर की वजह से कई लोगों को कोरोना वायरस की चपेट में आ सकते हैं, राष्‍ट्रपति रामनाथ कोविंद भी इनमें शामिल हैं. ऐसे में राष्ट्रपति भवन के द्वारा जारी की गई सूचना में कहा गया है कि सरकार द्वारा जारी दिशा-निर्देश का अनुसरण राष्ट्रपति भी करेंगे. राष्ट्रपति ने अगले आदेश तक अपने सभी कार्यक्रमों को भी रद कर दिया है. इस बीच दुष्यंत सिंह के साथ किसी न किसी कार्यक्रम में रहे सांसद और अन्य लोग भी अपने आपको अलग-थलग कर रहे हैं और वे सभी अपना टेस्‍ट कराएंगे.

कोरोना संकट के कारण इटली में फंसे भारतीयों को लाने आज रवाना होगा Air India का विमान

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे और उनके सांसद बेटे दुष्यंत सिंह भले ही सेल्फ आइसोलेशन में चले गए हैं. इस बीच दुष्यंत सिंह के संपर्क में आने वाले सांसद भी आइसोलेशन में जाने लगे हैं. मिजार्पुर की सांसद अनुप्रिया पटेल ने इसकी शुरुआत की थी.

कोरोना: पाकिस्तान से भारत लौटे इंडियन स्टूडेंट्स, लोगों ने पुछा- वहां क्या पढ़ने गए थे भाई ?

आज ही खरीद ले घर का सारा सामान अब एक नहीं तीन दिन बंद रहेंगे बाजार

भयानक हादसा: अनियंत्रित कार हुई हादसे का शिकार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -