भयानक हादसा: अनियंत्रित कार हुई हादसे का शिकार
भयानक हादसा: अनियंत्रित कार हुई हादसे का शिकार
Share:

सांगला: दिनों दिन बढ़ती जा रही जुर्म और घटनाओं की वारदात से आज ऐसा कोई भी नहीं जो परेशान न हो. हर तरफ कोई न कोई ऐसा केस सामने आ ही जाता है जो रूह को अंदर तक हिला देता है. वहीं हर रोज किसी न किसी की मौत कि खबर से भी लोग परेशान और दहशत में आ चुके है. जंहा सभी के मन में एक ही सवाल उठ रहा है कि क्या अब अपने घरों में रहना भी सुरक्षित है या नहीं. हिमाचल प्रदेश के किन्नौर जिले में हुए हादसे में दो लोगों की मौत हो गई. हादसा कड़छम-सांगला सड़क मार्ग पर हुआ. मिली जानकारी के मुताबिक कार नंबर एचपी 25सी 1333 कड़छम से सांगला की तरफ आ रही थी.

मिली जानकारी के अनुसार कार में चालक समेत दो लोग सवार थे. बताया जा रहा है कि चालक ने नियंत्रण खो दिया और कार गहरी खाई में जा गिरी. हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस थाना सांगला की टीम घटनास्थल पर पहुंची. पुलिस ने स्थानीय लोगों की सहायता से शवों को खाई से बाहर निकाला. हादसे के कारणों का पता नहीं चल पाया है. हादसा इतना भयानक था कि कार के परखच्चे उड़ गए. पुलिस ने मामला दर्जकर छानबीन शुरू कर दी है.

हम बता दें कि मृतकों की पहचान शिव देव (37) पुत्र यशवंत सिंह गांव व डाकघर कामरू तहसील सांगला और विवेक (30) पुत्र अमीर चंद निवासी गांव व डाकघर कामरू जिला किन्नौर के रूप में हुई है. पुलिस ने शवों का पोस्टमॉर्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिए हैं.

शिव करेंगे 'राज' या नरोत्तम के सिर सजेगा ताज ? MP में सीएम पोस्ट पर उलझा पेंच

कार का शीशा तोड़ नोटों से भरा बैग ले उड़े चोर, जांच में जुटी पुलिस

हिमाचल रोजाना उठा रहा करोड़ो का नुकसान, वायरस को लेकर नहीं करना चाहता कोई गलती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -