कोरोना: पाकिस्तान से भारत लौटे इंडियन स्टूडेंट्स, लोगों ने पुछा- वहां क्या पढ़ने गए थे भाई ?
कोरोना: पाकिस्तान से भारत लौटे इंडियन स्टूडेंट्स, लोगों ने पुछा- वहां क्या पढ़ने गए थे भाई ?
Share:

अमृतसर: कोरोना वायरस के बढ़ते कहर के चलते विदेश में रहने वाले भारतीय वापस अपने देश लौट रहे हैं. ऐसे में सरकार उनको कुछ दिन के लिए आइसोलेशन में रख रही है. अटारी-वाघा बॉर्डर के जरिए 18 मार्च की रात पाकिस्तान से आए 43 भारतीयों को अमृतसर में उनको क्वारंटाइन रखा गया है. इनमें से 29 लोग क्रिकेट मैच देखने दुबई गए थे. जो बुधवार में वापिस भारत आए.

उनके अलावा, पाकिस्तान में पढ़ने वाले 14 भारतीय स्टूडेंट्स भी भारत लौट आए हैं. सिविल सर्जन परजीत कौर जौहल ने कहा है कि वे अमृतसर हैं और उनको आइसोलेशन में रखा गया है. जैसा कि रिपोर्टें में बताया गया है कि भारतीय नागरिक, विशेष रूप से छात्र पाकिस्तान में रह रहे थे, तो लोगों ने जानने का प्रयास किया, कि वो पाकिस्तान में आखिर कौन सी पढ़ाई कर रहे थे. लोग ट्विटर पर पूछ रहे हैं कि ऐसी कौन सी पढ़ाई है जो भारत में नहीं हो पा रही है. ट्विटर पर लोगों ने इस मामले पर ढेर सारे रिएक्शन्स दिए हैं. ट्विटर पर 'Studying in Pakistan' टॉप ट्रेंड में रहा.

आपको बता दें कि, पाकिस्तान से लौटे भारतीय छात्र कश्मीर से ताल्लुक रखते हैं. 16 मार्च, 2020 की एक हिंदुस्तान टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, कश्मीर से 15 छात्रों समेत तकरीबन 100 भारतीयों को अटारी-वाघा सीमा के माध्यम से पाकिस्तान से भारत लौटने की इजाजत दी गई थी. 

कोरोना संकट के कारण इटली में फंसे भारतीयों को लाने आज रवाना होगा Air India का विमान

बाजार के इन हालातों में निवेश का ऐसे पाए फायदा

कोरोना संकट को देखते हुए ओला-उबर ने किया बड़ा ऐलान, बंद की ये सुविधा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -