राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य में सुधार: राष्ट्रपति भवन
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य में सुधार: राष्ट्रपति भवन
Share:

राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद के स्वास्थ्य की स्थिति में सुधार हो रहा है और उन्हें गहन चिकित्सा इकाई (आईसीयू) से अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान के विशेष कक्ष में स्थानांतरित कर दिया गया है, राष्ट्रपति भवन ने शनिवार को घोषणा की। 75 वर्षीय प्रीडायंटी कोविंद ने मंगलवार को यहां के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान में कार्डियक बाईपास सर्जरी की। राष्ट्रपति कोविंद को आज आईसीयू से एम्स के एक विशेष कमरे में शिफ्ट किया गया । उसके स्वास्थ्य में लगातार सुधार हो रहा है।

राष्ट्रपति भवन ने ट्वीट कर कहा, डॉक्टर लगातार उसकी हालत पर नजर रख रहे हैं और उसे आराम करने की सलाह दी है। राष्ट्रपति को सीने में तकलीफ की शिकायत के बाद 26 मार्च को भारतीय सेना के रिसर्च एंड रेफरल अस्पताल ले जाया गया था, जिसके बाद उन्हें एक दिन बाद एम्स में स्थानांतरित कर दिया गया और 30 मार्च को कार्डियक बाईपास सर्जरी की गई।

1 अप्रैल को राष्ट्रपति ने कहा कि वह बाईपास सर्जरी के बाद अच्छी तरह से ठीक हो रहे हैं और उनके अद्भुत समर्पण के लिए डॉक्टरों और देखभाल करने वालों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा, I'm touched by messages, from citizens and leaders from India and abroad, wishing me a speedy recovery। It's difficult to express in words my gratitude to you all!" he stated in a tweet।

​​​​​​​बीजापुर में नक्सलियों के साथ हुई मुठभेड़, CRPF के 4 जवानों ने गंवाई जान

पीएम मोदी ने ममता बनर्जी पर किया हमला, बोले- दीदी हार आपके सामने है, अब इसे स्वीकार कीजिए...

FICCI ने सरकार से 18-45 वर्ष आयु वर्ग के लिए राज्यों में कोरोना परीक्षण करने का किया आग्रह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -