इस​ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है प्रेम सिंह
इस​ फिल्म की शूटिंग में व्यस्त है प्रेम सिंह
Share:

राऊडी हीरो प्रेम सिंह हमेशा अपने अभिनय प्रतिभा से सिनेप्रेमियों का दिल जीतने के लिए कड़ी मेहनत और बेहतरीन मूवी करते रहते हैं. इन दिनों वे यूपी के आजमगढ़ में भोजपुरी फिल्म सईयां 420 की शूटिंग में व्यस्त हैं. इस मूवी में वे केंद्रीय भूमिका निभा रहे हैं. जैसा फिल्म का टाइटल है, वैसे ही यह मनोरंजकपूर्ण मूवी भी है. इस मूवी में प्रेम सिंह एक अलग अंदाज पर्दे पर नजर आने वाले हैं. 

तमिल बिग बॉस फेम आरव नफीज इस एक्ट्रेस से जल्द करेंगे शादी

बता दे ​कि फिल्म निर्मात्री शिवानी सिंह द्वारा निर्मित की जा रही फिल्म सईयां 420 के निर्देशक अनिल कमल चौहान हैं. आजमगढ़ के मनोरम स्थलों पर इस मूवी की शूटिंग भव्य पैमाने पर की जा रही है. यह फुल टू कॉमेडी फिल्म है. इस फिल्म में प्रेम सिंह के साथ अभिनेत्री प्रज्ञा तिवारी की रोमांटिक जोड़ी है. उनकी कमेस्ट्री दर्शकों का खूब मनोरंजन करेगी. फिल्म की शूटिंग कहानी के अनुसार बेहतरीन लोकेशन पर की जा रही है, जिससे फिल्म देखने वालों को अच्छे अच्छे लोकेशन देखने को मिलेगा. इस फिल्म में मुख्य रोल में प्रेम सिंह के साथ प्रज्ञा तिवारी, राज सिंह, अनूप अरोड़ा, नीतू मौर्या, आर के गौस्वामी आदि हैं.

कीर्ति सुरेश ने शेयर की अपने डॉगी संग तस्वीरें

निर्मात्री शिवानी सिंह ने आशा जताई है कि हमारी मूवी के हीरो प्रेम सिंह को कॉमेडी करते देख दर्शक हंसी से लोटपोट जाएंगे. हम हर वर्ग के दर्शकों को ध्यान में रखकर मूवी का निर्माण कर रहे हैं. फिल्म के हीरो प्रेम सिंह ने कहा कि इस फिल्म में मेरा रोल काफी चैलेंजिंग है. यह कॉमेडी बेस्ड सम्पूर्ण पारिवारिक फिल्म है. इस फिल्म से दर्शकों का फुल इंटरटेन करेगी. दर्शकों के प्यार, आशीर्वाद की कामना करता हूँ. आप सब ऐसे ही अपना प्यार, दुलार, आशीर्वाद बनाये रखिये.

विराट और अनुष्का को इन कलाकारों ने दी बधाईयां

जिम में वर्कआउट करते हुए नज़र आए विजय

महेश बाबू ने अपनी इस फिल्म के लिए किया साइन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -