जिम में वर्कआउट करते हुए नज़र आए विजय
जिम में वर्कआउट करते हुए नज़र आए विजय
Share:

टॉलीवुड के जाने माने एक्टर विजय देवरकोंडा को आज के समय में कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही अपनी फिल्मों एक वहलाते चर्चाओं में बने रहते है. वहीं वह अपनी फिटनेस का भी ख़ास ख्याल रखते है वह हर दिन जिम जाकर वर्कआउट करते है. इसी बीच मीडिया ने उनकी कुछ तस्वीरें ली है. जंहा अपने वर्कआउट सेशन के लिए जिम में आते ही एक्टर सभी की तारीफ करते है. जंहा विजय के इंस्टाग्राम अकाउंट पर लाखों फॉलोवर्स है.  तेलुगु स्टार की तस्वीरें निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों और अनुयायियों के लिए एक ख़ुशी की बात है जो हमेशा उनके जीवन में एक झलक पाने के लिए उत्सुक रहते हैं. वर्कफ़्रंट की बात करें तो पर विजय देवरकोंडा आने वाली फिल्म फाइटर में नज़र आने वाले है.

यह फिल्म निर्देशक पुरी जगन्नाध द्वारा निर्देशित की गई है. निर्देशक को आईस्मार्ट शंकर नामक उनके सुपर हिट नाटक के लिए जाना जाता है जिसमें राम पोथिनेनी मुख्य भूमिका में थे. यह फिल्म एक धमाकेदार हिट साबित हुई और इसलिए  दर्शकों को अपनी अगली फिल्म फाइटर के संबंध में निर्देशक से काफी उम्मीदें हैं. बहुप्रतीक्षित मूवी में बॉलीवुड डीवा अनन्या पांडे भी होंगी. कुछ समय पहले फिल्म के सेट से तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई थीं. जंहा वह अपनी शूटिंग में बहुत ही खूबसूरत लग रही थी.

तेलुगु स्टार के प्रशंसक और अनुयायी अब सिल्वर स्क्रीन पर फिल्म देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. अभिनेता की पिछली फिल्म, वर्ल्ड फेमस लवर प्रशंसकों और दर्शकों की उम्मीदों पर खरा नहीं उतरी. 

दीपक सुंदरराजन के निर्देशन में विजय सेतुपति और तापसी पन्नू करेंगे साथ में काम

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने बनाया हाई टीआरपी रिकॉर्ड

पृथ्वीराज सुकुमारन और टोविनो थॉमस ने शूटिंग से पहले साझा की मिरर सेल्फी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -