कीर्ति सुरेश ने शेयर की अपने डॉगी संग तस्वीरें
कीर्ति सुरेश ने शेयर की अपने डॉगी संग तस्वीरें
Share:

अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने इंटरनेशनल 'डॉग डे' की पूर्व संध्या पर अपने पालतू डॉगी की एक मनमोहक तस्वीर शेयर की. अभिनेत्री द्वारा साझा की गई तस्वीर में वह अपने पालतू डॉगी के साथ खुश मूड में नज़र आ रही है. इतना ही नहीं कीर्ति सुरेश के सोशल मीडिया पर बहुत ही सारे फैंस है. कीर्ति सुरेश के प्रशंसकों के बीच अपने पालतू डॉगी के साथ उनकी नहर दिन की तस्वीरें शेयर करती है. वहीं वर्कफ़्रंट की बात की जाए, कीर्ति सुरेश को मिस इंडिया और गुड लक सखी जैसी आगामी फिल्मों में मुख्य भूमिका में देखा जाने वाला है. केवल इन्ही फिल्म में नहीं बल्कि वह एक ब्लॉकबस्टर मूवी अन्नाथे में भी काम कर रही है. 

इस फिल्म में सुपरस्टार रजनीकांत मुख्य भूमिका में होंगे. फिल्म को ऐस डायरेक्टर शिवा ने बनाया है. भव्य अभिनेत्री कीर्ति सुरेश ने फिल्म पेंगुइन में मुख्य भूमिका निभाई. फिल्म को एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज की गई थी. सस्पेंस थ्रिलर पेंग्विन ने अभिनेत्री के निबंध को एक माँ की भूमिका में देखा. स्टनर के प्रशंसक और अनुयायी उसे बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्सुक हैं. फिल्म उद्योग में एक मजबूत चर्चा है कि अभिनेत्री आगामी महेश बाबू अभिनीत फिल्म का शीर्षक सरकरू वाली पाती में अभिनय करने वाली है. यह फिल्म इक्का निर्देशक परशुराम द्वारा अभिनीत है.

निर्देशक को उनकी फिल्म गीता गोविंदम के लिए जाना जाता है. तेलुगु अभिनेता के साथ कीर्ती को स्क्रीन शेयर करते हुए उनके लाखों फैंस देखना चाहते है. कीर्ति सुरेश की फिल्म मिस इंडिया के बारे में नवीनतम समाचार अपडेट में कहा गया है कि निर्माता फिल्म को डिजिटल स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज करने की योजना बना रहे हैं.

अल्लू अर्जुन की इस फिल्म ने बनाया हाई टीआरपी रिकॉर्ड

पृथ्वीराज सुकुमारन और टोविनो थॉमस ने शूटिंग से पहले साझा की मिरर सेल्फी

GV प्रकाश ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -