तमिल बिग बॉस फेम आरव नफीज इस एक्ट्रेस से जल्द करेंगे शादी
तमिल बिग बॉस फेम आरव नफीज इस एक्ट्रेस से जल्द करेंगे शादी
Share:

हमें ऐसा लग रहा है कि मशहूर हस्तियां शादी करने और अपनी सगाई की घोषणा करने की होड़ में हैं. विशेष रूप से लॉक डाउन की इस अवधि के दौरान, राणा दग्गुपति, निथिन सहित कई हस्तियों ने शादी कर ली है. अब, एक खबर सामने आई है जिसमें कहा गया है कि आरव नफीज़, जिन्होंने तमिल बिग बॉस सीज़न 1 में भाग लेने के बाद लोकप्रियता हासिल की थी, वे जल्द ही बंधन में बंधने के लिए तैयार है. खबर मिली है कि वह 6 सितंबर को नवोदित अभिनेत्री राही से शादी करेंगे.

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, वे दोनों कुछ समय से रिलेशनशिप में थे, और वे जल्द ही अपनी शादी की घोषणा करेंगे. हालांकि, अभी तक पार्टी की ओर से कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है. रियलिटी शो में सह प्रतियोगी रहे आरव और ओविया हेलन के साथ कुछ समय के लिए रिश्ते में थे. हालांकि, ओविया ने हाल ही में खुलासा किया कि उनका ब्रेकअप हो चूका है, क्योंकि वह शादी में विश्वास नहीं करती है. उनका ये रिश्ता तब शुरू हुआ जब वे बिग बॉस के घर में थीं.

वर्कफ़्रंट की बात करे, तो राही गौतम वासुदेव मेनन के आगामी निर्देशकीय उद्यम, जोशुआ इमाई पोल खाखा के साथ अपने अभिनय की शुरुआत करेंगे. फिल्म में वरुण नायक के रूप में हैं, जबकि लोकप्रिय अभिनेता कृष्ण मुख्य प्रतिद्वंद्वी के रूप में दिखाई देंगे. दूसरी ओर, आरव अगली बार राजाभिमा में दिखाई देंगे. पहली फिल्म निर्देशक नरेश संपत द्वारा निर्देशित, राजाभिमा में अराव, आशिमा नरवाल और नासिर की प्रमुख भूमिकाएँ हैं. 

पृथ्वीराज सुकुमारन और टोविनो थॉमस ने शूटिंग से पहले साझा की मिरर सेल्फी

असुर राजा के सम्मान में मनाया जाता है ये पर्व, होते हैं कई विशेष आयोजन

GV प्रकाश ने शेयर की अपनी बेटी की तस्वीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -