इंस्टाग्राम पर पोस्ट कर प्रीति ने कहा हम एक-दूसरे को लाइक तो करते हैं लेकिन...

बॉलीवुड में अपने डिम्पल से लाखो दिल ले जाने वाली प्रीती ज़िंटा को लोग आज भी फिल्मों में देखने के लिए बेताब हैं, अगर आज भी प्रीती फिल्मों में एंट्री करती हैं तो दर्शको को बहुत पसंद आएगा और दर्शक इस बात के लिए काफी एक्साइटेड भी है. ऐसे में हाल ही में प्रीती को भी अपने पुराने पल याद आए है जिसके लिए उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी और अपने दोस्तों की एक पुरानी तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में प्रीती के साथ सैफ अली खान, शाहरुख़ खान, प्रियंका चोपड़ा, रानी मुखर्जी, अर्जुन रामपाल हैं.

तस्वीर शेयर कर प्रीती ने लिखा है Those were the days when there were no social media and we all liked each other! Today we like each other’s comments but hardly have time to hang out like this! #Temptationtour #Toomuchfun #ThrowbackThursday #Madness #Happiness #Friendship #Ting प्रीती ने इस तस्वीर के माध्यम से अपने उन दिनों को याद किया है जब केवल दोस्ती हुआ करती थी और मस्ती जिसके लिए आज वह तरस रही हैं.

पहले के समय में वह कितनी बातें करती थी लेकिन अब किसी के पास वक्त ही नहीं हैं. यह बात केवल प्रीती ही नहीं बल्कि आम लोगो के लिए भी वैसी ही हैं आज के समय में किसी के पास वक्त नहीं है लेकिन जब छोटे होते थे तब वक्त ही वक्त होता था. प्रीति ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा है अब किसी के पास मुलाक़ात का वक्त भी नहीं है क्योंकि अब सब बड़े-बड़े स्टार्स बन चुके हैं. सभी को प्रीती इस तस्वीर को शेयर कर याद कर रही हैं. प्रीती अब फिल्मों से दूर हैं उन्हें आखिरी बार फ़िल्मी दुनिया में साल 2000 में देखा गया था.

'काला' में हुमा कुरैशी का दमदार लुक आया सामने, दो नए पोस्टर रिलीज़

26 की उम्र में करण जौहर ने खोई थी वर्जिनिटी, शाहरुख़ के साथ भी थे सम्बन्ध

इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल होकर आग में कूद पड़े थे सुनील दत्त, फिर हुआ था ऐसा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -