'काला' में हुमा कुरैशी का दमदार लुक आया सामने, दो नए पोस्टर रिलीज़
'काला' में हुमा कुरैशी का दमदार लुक आया सामने, दो नए पोस्टर रिलीज़
Share:

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सुपरस्टार रजनीकांत अपनी हर फिल्म के कारण सुर्खियों में ही बने रहते है. उनकी आने वाली फिल्म काला का पिछले काफी समय से फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे थे. पहले ये फिल्म 27 अप्रैल को ही रिलीज़ होने वाली थी लेकिन फिर इसकी रिलीज़ डेट आगे बढ़ाकर 7 जून हो गई.

अब तक काला के कई पोस्टर्स रिलीज़ हो चुके है जिसमे रजनीकांत के अलग-अलग लुक देखने को मिले थे. इन सभी पोस्टर्स में रजनीकांत का शानदार अवतार सामने आया था. रजनीकांत के अलावा फिल्म मेकर्स ने भी दो नए पोस्टर रिलीज़ किये है.

फिल्म के पहले पोस्टर में आप हुमा कुरैशी को देख सकते है. जी हाँ... रजनीकांत के साथ हुमा भी इस फिल्म में नजर आऐंगी. काला में हुमा का फर्स्ट लुक अब सामने आया है. हुमा का ये नया लुक नॉन ग्लैमरस है. इस लुक को देखकर ऐसा लग रहा है कि शायद एक बार फिर हुमा दमदार किरदार में नजर आने वाली हैं.

वही अगर बात की जाए दूसरे पोस्टर की ही तो इसमें भी रजनीकांत का दमदार लुक नजर आ रहा है. इस पोस्टर में रजनीकांत के पीछे हुमा और नाना पाटेकर भी नजर आ रहे हैं.आपको बता दें रजनीकांत काला में मुंबई के धारावी के एक गैंगस्टर के किरदार में नजर आएंगे. काला में रजनीकांत और हुमा के अलावा नाना पाटेकर और अंजलि पाटिल भी मुख्य किरदारों में नजर आएंगे.

जीजा-साली की नोक-झोंक का वीडियो हुआ वायरल, कहा- मैं तुम्हें दिलाऊंगा झुनझुना

एक और फिल्म में धमाल मचाने आ रहा हैं पवन सिंह, फिल्म का नाम अभी है सीक्रेट

खेसारीलाल यादव की 'राजा जानी' का फर्स्ट लुक हुआ रिलीज़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -