इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल होकर आग में कूद पड़े थे सुनील दत्त, फिर हुआ था ऐसा

बॉलीवुड के महान अभिनेता सुनील दत्त ने 25 मई 2005 को इस दुनिया को अलविदा कह दिया था. सुनील दत्त और अभिनेत्री नरगिस की लव स्टोरी की काफी चर्चाए हुई थी. उनकी लव स्टोरी कुछ इस तरह थी कि उस पर एक फिल्म भी बनाई जा सकती थी. सुनील दत्त को तो पहली नजर में ही नरगिस से प्यार हो गया था. दरअसल उन्होंने एक प्रीमियर के दौरान नरगिस को देखा था तब नरगिस सुनील को बहुत पसंद आई थी लेकिन वो उनसे अपने प्यार का इज़हार नहीं कर पाए थे.

सुनील दत्त नरगिस से प्यार का इज़हार करने में डरते थे. दरअसल उस वक्त नरगिस एक बड़ी अदाकारा थी वही सुनील दत्त तो इंडस्ट्री में संघर्ष ही कर रहे थे. एक और बात जिस समय सुनील को नरगिस पसंद आई थी उस समय नरगिस और राज कपूर के प्यार की बातें भी खूब जोरो-शोरो से चल रही थी. लेकिन सुनील ने भी अपने प्यार का इज़हार करने से लिए सही समय का इंतजार किया.

सुनील दत्त और नरगिस ने फिल्म मदर इंडिया में साथ काम किया इस दौरान उनके बीच की दूरियां धीरे-धीरे कम होने लगी और दोनों की बात भी आगे बढ़ने लगी. इस फिल्म की शूटिंग के दुराण आग लग गई थी और उस आग में नरगिस फंस भी गई थी बस फिर क्या सुनील ने अपनी जान की परवाह किये बगैर ही नरगिस को बचाने के लिए आग में कूद पड़े. नरगिस को सुनील इसके बाद से ही बहुत पसंद आने लगे और दोनों में प्यार हो गया.

सुनील से प्यार होने के बाद नरगिस ने राज कपूर से ब्रेअकप कर लिया. दरअसल नरगिस को एक ऐसे इंसान की जरुरत थी तो उन्हें प्यार करे , उनका सम्मान करे और उनका ख्याल रखे और ये सभी बातें उन्हें सुनील में नजर आई. इसके बाद सुनील और नरगिस ने शादी कर ली.

Death Anniversary : सुनील दत्त की इस हरकत की वजह से नरगिस ने की थी आत्महत्या की कोशिश

B'Day Special :पहली बार सोहा से मिले तो लड़ने लगे थे कुणाल, फिर रहे थे लिव इन में

Birthday Special: विदेशों से सबसे ज्यादा पैसा कमाने वाले निर्देशक हैं करण जौहर

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -