घर में रहकर साउथ इंडियन खाना बना रहीं हैं प्रीति जिंटा

घर में रहकर साउथ इंडियन खाना बना रहीं हैं प्रीति जिंटा

इस समय तेजी से फ़ैल रहे कोरोना वायरस से बचने के ले लोग तरह तरह के नुस्खे अपना रहे हैं. लोग अपने अपने घरों में कैद हैं और इस समय कोरोना के चलते पूरी दुनिया में लॉकडाउन है. वहीं भारत में भी इस समय इससे ग्रसित लोगों कि संख्या बढ़ती चली जा रही है. अब ऐसे में हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रीति जिंटा अमेरिका के Los Angeles में हैं जहाँ वह अपने पति के साथ रहती हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Preity G Zinta (@realpz) on

वह भी इस समय लॉक डाउन के चलते अपने घर में हैं और नए नए एक्सपेरिमेंट कर रहीं हैं. मिली जानकारी के मुताबिक इस दौरान प्रीति ने अपनी मम्मी से साउथ इंडियन खाना बनाना सीखा है और हाल ही में उन्होंने एक फोटो को अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया है. आप देख सकते हैं प्रीति के इस फोटो में उनकी प्लेट में साउथ इंडियन खाने की लोकप्रिय डिश डोसा और सम्भर दिख रहा है. इसी के साथ ही उन्होंने दो तरह की चटनी भी बनाई है. उनकी इस फोटो को देखकर कहा जा सकता है कि प्रीति अपने quarantine टाइम को खूब एन्जॉय कर रहीं हैं. वैसे प्रीति लंबे समय से क्वॉरेंटाइन है और वह कहीं बाहर खाने भी नहीं जा पा रही है इसी कारण घर में ही खाना बना रहीं हैं.

उन्होंने अब तक कई वीडियो और फोटोज को शेयर किया है जो बेहतरीन रहे हैं. एक वीडियो में वह अपनी मम्मी से चंपी करवा रही हैं. वैसे प्रीति जिंटा ने पीएम मोदी के 5 मिनट फॉर आवर हीरोस निधि हिस्सा लिया था और अमेरिका से ही उन्होंने भारतीय डॉक्टरों और को रोना से लड़ रहे तमाम लोगों के लिए ताली बजाई थी. वहीं प्रीति के अलावा कई सेलेब्स हैं जो घर पर काम में समय बिता रहे हैं कोई खाना बना रहा है तो कोई झाड़ू बर्तन कर रहा है.

अर्जुन का वीडियो देखते ही कैटरीना ने लिया बदला, कर दिया यह कमेंट

मास्क पहनें हॉस्पिटल में नजर आई यह एक्ट्रेस, फैंस ने कहा- 'ध्यान रखो'

लॉकडाउन से परेशान हुई यह एक्ट्रेस, रोते हुए शेयर किया वीडियो