अर्जुन का वीडियो देखते ही कैटरीना ने लिया बदला, कर दिया यह कमेंट
अर्जुन का वीडियो देखते ही कैटरीना ने लिया बदला, कर दिया यह कमेंट
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इस समय कोरोना वायरस को लेकर कई खबरें आ रहीं हैं. ऐसे में अर्जुन कपूर सोशल मीडिया पर बहुत ज्यादा चर्चा में रहते हैं क्योंकि वह हर सेलेब्स के फोटोज पर वीडियोस पर कमेंट्स करते रहते हैं. वहीं आपने उन्हें प्रोफेशनल जीवन से लेकर वह व्यक्तिगत जीवन तक को अपने फैन्स से शेयर करते हुए देखा ही होगा. अब हाल ही में अर्जुन कपूर ने एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उनके चेहरे पर मास्क देखा जा सकता है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor) on

आप देख सकते हैंइस वीडियो में वह भिन्न-भिन्न एक्सप्रेशन्स दे रहे हैं. इसी के साथ इस वीडियो को शेयर करते हुए अर्जुन लिखते हैं कि आ'प सोच रहे होंगे क्या है मेरी निखरी स्कीन का राज??? कुछ नहीं बस थोड़ा अलग वाला मास्क!!!' वहीं अर्जुन के इस पोस्ट को देखते ही कैटरीना कैफ ने कमेंट कर डाला. जी हाँ, अर्जुन का यह वीडियो देखकर कैटरीना खुद को रोक नहीं पाईं व उन्होंने कमेंट कर लिखा कि 'अर्जुन, तुम बहुत ज्यादा फ्रेश दिख रहे हो.' इसपर अर्जुन ने जवाब देते हुए लिखा कि 'शुक्रिया मैडम.' खैर दोनों एक दूजे के वीडियो और फोटोज पर कमेंट करने में कभी पीछे नहीं रहे हैं.

आपको बता दें कि कैटरीना कैफ भी आजकल घर के कार्य कर रही हैं. उन्होंने झाड़ू लगाने से लेकर बर्तन साफ करने का जिम्मा उन्होंने उठाया है और अब तक कैटरीना कैफ सोशल मीडिया पर इससे जुड़े कई वीडियो शेयर कर चुकी हैं. एक वीडियो पर अर्जुन ने मजाकिया कमेंट भी किया था जो सभी के मन को लुभा गया था.

किसी लड़के को नहीं बल्कि बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को डेट करना चाहती है आमिर खान की बेटी

सैफ दे रहे थे लाइव इंटरव्यू और तभी आ गए तैमूर

लॉकडाउन के बीच बगीचे में सफाई करते दिखा यह एक्टर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -