आमिर और संजय दत्त के साथ नाम जुड़ने पर भड़कीं प्रीति जिंटा, दिया जवाब
आमिर और संजय दत्त के साथ नाम जुड़ने पर भड़कीं प्रीति जिंटा, दिया जवाब
Share:

बॉलीवुड में कई सेलेब्स हैं जिनके नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़े हैं. इन्ही में शामिल रहे हैं आमिर खान. उन्होंने पहली शादी पत्नी रीना दत्ता से की थी और जब दोनों का तलाक हुआ था तो प्रीति जिंटा पर ऊंगलियां उठने लगी थीं. कहा जाता था कि प्रीति जिंटा और आमिर खान ने 'सीक्रेट शादी' कर ली है, और दोनों एक दूजे से प्यार करते हैं.

वहीं अब इसका जवाब देते हुए प्रीति जिंटा ने कहा कि, ''आमिर मेरा बहुत अच्छा दोस्त है. दिल चाहता है से हम दोनों के बीच काफी अच्छा वर्किंग रिलेशनशिप बना. जब आमिर खान की पर्सनल लाइफ में चीजें ठीक नहीं चल रही थीं, तो मैं ही थी जो आमिर के सबसे करीब थी. क्योंकि आखिरी फिल्म उन्होंने मेरे साथ ही की थी. तो अचानक से मैं मिस्सेस आमिर खान बन गई. उस समय मैं सभी से सिर्फ यही कहती नजर आ रही थी कि मैं शादीशुदा नहीं हूं. मेरी आमिर संग शादी नहीं हुई है.''

इसी के साथ प्रीति जिंटा पर एक बार संजय दत्त के साथ रिलेशनशिप में रहने पर भी सवाल उठे थे जिसका जवाब उन्होंने हाल ही में दिया है. हाल ही में उन्होंने कहा, 'असल में काफी शॉक्ड हो गई थी, ये सुनकर कि मैं संजय संग रिलेशनशिप में हूं. मैं काफी नाराज भी हुई. मैं संजू से प्यार करती हूं, जो कि मैं बचपन से करती हूं. मेरे लिए वह एकदम पिता समान रहे हैं. मुझे वह प्रीति नहीं बल्कि याकू बुलाते हैं. उन्होंने हमेशा मुझे एक बच्चे की तरह देखा है. मेरे गले में हाथ डालकर वह मेरा हाल-चाल पूछा करते हैं. तो जब मुझे उनके साथ लिंकअप किया गया तो मेरे लिए यह काफी गंदा एक्सपीरियंस रहा.' वैसे आप सभी को बता दें कि प्रीति जिंटा ने साल 2016 में जीन गुडइनफ संग शादी की थी और शादी के बाद से वह विदेश में रहती हैं और अपने पति के साथ एन्जॉय कर रहीं हैं.

मास्क पहनें हॉस्पिटल में नजर आई यह एक्ट्रेस, फैंस ने कहा- 'ध्यान रखो'

कोरोना वायरस के चलते एक दूजे से अलग हुए यह मशहूर कपल

शादी के सवाल पर इस एक्ट्रेस ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'मैं तैयार हूँ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -